• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: एक बच्ची गोद में, दूसरा बच्चा साथ में, सुपर डिलीवरी ब्वॉय को देख लोग कर रहे हैं सलाम, Zomato भी हुआ फैन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। कहते हैं कि दुनिया में सबसे ताकतवर एक मां होती है। मां के आगे विकट से विकल परिस्थितियां हार मान जाती है। मां को सुपर मॉम बनते तो आपने कई बार देखा होगा, लेकिन आज हम आपकी मुलाकात सुपर डैड या पिता के करवाने जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे ही एक सुपर डैड की कहानी वायरल हो रही है। जोमैटो (Zomato) के डिलीवरी ब्वॉय का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक डिलीवरी एजेंट अपनी गोद में एक बच्ची को और दूसरे बच्चे को साथ में लिए हाथों में खाने का पैकेट लिए फूड डिलीवरी के लिए पहुंचा है।

सुपर डैड को देख लोग हुए दंग

सुपर डैड को देख लोग हुए दंग

फूड ब्लॉगर सौरभ पंजवाणी जोमैटो का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया , जिसके बाद से ये वीडियो आग की तरह वायरल हो गया। वीडियो को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने पंसद किया है। लोग इस सुपर डैड को सलाम कर रहे हैं। तेज धूप, बारिश, गर्मी सबके साथ वो अपने बच्चों के साथ फू़ड डिलीवरी करने वाला ये पिता के हौसले और कमिटमेंट की तारीफ कर रहे हैं।

जोमैटो ने भी इस डिलीवरी एजेंट की तारीफ की

जोमैटो ने भी इस डिलीवरी एजेंट की तारीफ की


लोग ही नहीं बल्कि फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो ने भी इस डिलीवरी एजेंट की तारीफ करते हुए उसकी डिटेल मांगी है। वीडियो शेयर करते हुए फूड ब्लॉगर सौरभ ने कहा कि उन्होंने जोमैटो से खाना ऑर्डर किया था। जब उनका ऑर्डर पहुंचा और वो उसे कलेक्ट करने दरवाजे पर पहुंचे तो हौरान रह गए। डिलीवरी लेकर एक एजेंट पहुंचा था, जिसके गोद में एक छोटी सी बच्ची थी। वहीं दूसरा बच्चा उसके साथ था।

 वर्क कमिटमेंट की तारीफ

वर्क कमिटमेंट की तारीफ

दोनों बच्चों के पिता अपने दायित्वों के साथ-साथ अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर काफी सजग हैं। दोनों बच्चों के साथ वो बिना किसी शिकायत के पूरी शिद्दत के साथ अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। लोग इस डिलीवरी ब्मवॉय की तारीफ कर रहे हैं। लोग इस डिलीवरी ब्वॉय को देखकर बहुत प्रेरित हो रहे हैं । लोग कमेंट में लिख रहे हैं कि इनसे हमें सीखने की जरूरत है। कोई लिख रहा है कि अगर इंसान चाह ले तो कुछ भी असंभव नहीं है। वहीं जोमैटो ने कमेंट कर इस फूड डिलीवरी पार्टनर का कांटैक्ट डिटेल मांगी है।

जोमैटो करेगा मदद

जोमैटो करेगा मदद

जोमैटो ने कमेंट कर लिखा है कि कृपया प्राइवेट मैसेज के जरिए अपने ऑर्डर डिटेल शेयर करें। ताकि हम उस डिलीवरी पार्टनर तक पहुंच सके और उनकी मदद कर सके। लोगों के बीच ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को काम के लिए प्रेरित कर रहा है। लोगों को सिखा रहा है कि हारना कभी हल नहीं है। परिस्थितियों के सामने घुटने टेकना नहीं बल्कि उसने लड़ना ही जिंदगी है।

कभी झाड़ू लगाकर स्क्रैप बेचने वाला ये व्यक्ति कैसे बन गया 35000 हजार करोड़ का मेटल किंगकभी झाड़ू लगाकर स्क्रैप बेचने वाला ये व्यक्ति कैसे बन गया 35000 हजार करोड़ का मेटल किंग

Comments
English summary
Viral Video: Zomato man delivery agent carries her toddler with her while delivery Food
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X