पति की पार्टी में पहुंची पत्नी, कर दी गर्लफ्रेंड की पिटाई, वीडियो वायरल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता प्रेम और विश्वास का रिश्ता होता है। लेकिन जब ये विश्वास टूटता है तो इसे बर्दाश्त कर पाना सबके बस में नहीं होता। फिर चाहे पति हो या पत्नी। अपने पति को दूसरी लड़की के साथ देख एक पत्नी का सब्र टूट गया और उसने सबके सामने उसकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आइए जानें क्या है पूरा मामला और देखें वीडियो... लड़कियों के कपड़े पहनकर दोस्त की पत्नी के साथ 7 साल से चला रहा था चक्कर

पति को गर्लफ्रेंड के साथ देख फूटा गुस्सा

पति को गर्लफ्रेंड के साथ देख फूटा गुस्सा

घटना थाईलैंड की है, जहां एक पति का गुस्सा अप ने पति पर फूट पड़ा। थाईलैंड में एक पार्टी में अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ने के बाद पत्नी अपने गुस्से पर कंट्रोल नहीं कर पाई और उसने सबके सामने अपना आपा खो दिया। पति ने लाख समझाने की कोशिश की, लेकिन पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर था।

लात-घूसों से की गर्लफ्रेंड की पिटाई

लात-घूसों से की गर्लफ्रेंड की पिटाई

पत्नी ने पार्टी में ही सबके सामने पति की गर्लफ्रेंड पर ताबड़तोड़ लात चलाना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि वो कभी उसे किक से मारती तो कभी थप्पड़ जड़ती है। उसके बाल नोंटकर नीचे गिराती है। पति उसे रोकना चाहता है, लेकिन पत्नी उस महिला को बुरी तरह से बाल पकड़कर पीटती है।

किसी ने नहीं की मदद

किसी ने नहीं की मदद

पार्टी के दौरान मौजूद इतने लोगों में से किसी ने भी उस महिला की मदद नहीं की। वो चुपचाप सोफे पर बैठी मार खाती रही। गुस्साई पत्नी के करीब 9 किक उसके माथे पर मारा और सोफे पर बैठी महिला ने अपने साथ हुई मारपीट का विरोध नहीं किया। वहीं लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं की। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A scorned wife took revenge on her husband's mistress by kickboxing her in the head in a private party, in Thailand, Video goes viral on social media.
Please Wait while comments are loading...