Video: गर्लफ्रेंड के बाथटब में मिला दी लाल मिर्ची, देखिए क्या हुआ लड़की का हाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गर्लफ्रेंड ब्वॉयफ्रेंड के बीच मजाक चलता रहता है। लेकिन कभी-कभी ये मजाक भारी पड़ जाता है। लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ ऐसा मजाक किया कि उसकी हालत खराब हो गई। उसके बाद लड़की की जो हालत हुई उसे देखकर किसी की भी हालत खराब हो जाए। मिर्ची की जलन से लड़के बेहाल हो गई।

 गर्लफ्रेंड के बाथटब में मिला दी लालमिर्च

गर्लफ्रेंड के बाथटब में मिला दी लालमिर्च

रयान हेमीलटन नाम के शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड जेन के साथ बड़ा ही अजीबोगरीब मजाक किया। रयान ने गर्लफ्रेंड से बदला लेने के लिए उसके साथ भद्दा मजाक किया और उसके नहाने के पानी में लाल मिर्ची डाल दी।

 ब्वॉयफ्रेंड से लिया बदला

ब्वॉयफ्रेंड से लिया बदला

दरअसल जेन ने कुछ महीनों पहले अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मजाक किया था और उसके अंडरवियर में काली मिर्च पाउडर डाल दिया था। इसी का बदला लेने के लिए रयान ने गर्लफ्रेंड के साथ ये मजाक किया।

 बाथटब में मिला दी मिर्ची

बाथटब में मिला दी मिर्ची

रयान ने इसके लिए एक प्रैंक वीडियो बनाने की सोची और गर्लफ्रेंड के लिक्विड बाथ शोप में कालीमिर्च का पाउडर मिला दिया। इतना ही नहीं उसने बाथटब के पानी में लालमिर्च मिला दी।

 गर्लफ्रेंड के नहाने की बना ली वीडियो

गर्लफ्रेंड के नहाने की बना ली वीडियो

जेन जैसे ही बाथटब में गई उसके हाथ-पैर में जलन होने लगी। मिच्ची की जलन से उसका हाथ-पैर जलने लगा। उसे खांसी होने लगी। जैसी ही उसे महसूस हुआ की पानी में कुछ मिला हुआ है वो तेजी से बाथटब ने निकली और जलन को कम करने के लिए दूध से नहाने लगी। कभी वो खुद को ठंडी हवा में ले जाती तो कभी ठंडे बादाम दूध से नहाकर जलन को कम करने की कोशिश कर रही थी।

 वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

गर्लफ्रेंड के साथ लड़के के मजाक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरपल हो गया है। लोग इसे खूब लाइक कर रहे हैं। वहीं लोग इस भद्दे मजाक पर ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ नाराजगी भी जता रहे हैं। देखें वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A SMOKING hot brunette’s bath-time ended in disaster when her cruel boyfriend dropped the “world’s hottest chilli” into the tub.
Please Wait while comments are loading...