सरेआम सड़क पर पिट गया 'बेवफा सनम', बीवी और माशूका दोनों ने नंगा करके पीटा, देखें Video

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पति-पत्नी का रिश्ता प्यार और विश्वास का होता। इस रिश्ते में धोखा किसी को बर्दाश्त नहीं होता, चाहे धोखा पति दे या फिर पत्नी, इसे बर्दाश्त कर पाना आसान नहीं होता। चीन के एक धोखेबाज पति के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। पत्नी ने उसकी ऐसी हालत कर दी कि उसे अपना मुंह छुपाकर भागना पड़ रहा था, लेकिन फिर भी उसे छोड़ा नहीं। सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। सबसे मजेदार बात तो ये की जिसके लिए उसने अपनी पत्नी को धोखा दिया वो उसे पीटती रही।

पत्नी को धोखा देना पड़ा महंगा

पत्नी को धोखा देना पड़ा महंगा

पत्नी ने अपने पति को गर्लफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ा। पति को किसी और के साथ देखकर महिला का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया, फिर क्या था पत्नी ने वहां रखी कुर्सी उठाकर पति को पीटना शुरू कर दिया।

धोखेबाद पति की सरेआम पिटाई

धोखेबाद पति की सरेआम पिटाई

इतना तो ठीक था, लेकिन सबसे चौंकाने वाली बात ये थी कि पत्नी के साथ-साथ धोखेबाद पति को उसकी प्रेमिका भी पीटने लगी। जिसकी वजह से उसने अपनी पत्नी को धोखा दिया वो भी सरेआम उसे पीटती दिख रही थी।

पत्नी और प्रेमिका ने सिखाया सबक

पत्नी और प्रेमिका ने सिखाया सबक

पत्नी और प्रेमिका दोनों ने सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर उसे पीटा, उसके पकड़े उतार दिए। प्रेमिका उसे उसका चेहरा ढ़कने से रोकती रही तो वहीं पत्नी उसपर कुर्सी से हमला करती रही। दोनों ने उसके कपड़े फाड़ दिए। पति थोड़ी देर तक तो पिटता रहा, लेकिन जब दोनों औरतों ने उसके कपड़े फाड़ दिए तो वो गुस्से से पागल हो गया। उसने अपनी पत्नी पर हमला करना शुरू कर दिया। कुर्सी के टूटे हिस्से से उसे मारने के लिए दौड़ा।

वायरल हुआ वीडियो

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को चीनी वेबसाइट weibo.com ने अपलोड किया है। इसे 5 मिलियन से ज्य़ादा लोग देख चुके हैं। आप भी देखिए धोखेबाद पति की पत्नी और प्रेमिका ने मिलकर क्या हालत कर दी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A jilted wife and mistress” strip a cheating husband and smash a chair over his head repeatedly in a humiliating public beating.
Please Wait while comments are loading...