• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: इस शख्स ने सोते समय निगल लिया ईयरबड, अगले दिन ऐसे मिला वापस

|

नई दिल्ली। टेक्नोलॉजी से जुड़ा एक ऐसा मामला समाने आया है जिसके बारे में हम और आप कभी सोच भी नहीं सकते हैं। क्योंकि AirPod को ताइवान के एक व्यक्ति द्वारा निगल लिए जाने के बाद काम करते पाया गया है। हालांकि उसने दावा किया है कि वो गलती से ईयरबड को खा लिया लेकिन वो उसके पेट में भी काम कर रहा था। जिस शख्स ने इस एयरपॉड को खाया था उसका नाम बेन ह्सु है।

सोते समय खा गया ईयरबड

सोते समय खा गया ईयरबड

दरअसल इस बात का खुलासा खुद ताइवान के ह्सु ने ही किया है। क्योंकि आप सोच रहे होंगे कि Apple AirPod को भला कौन खाएगा। ह्सु ने बताया कि जब वो सोने गया तो तब उसने गलती से AirPod को निगल लिया था। जब सुबह उठा तो उसने AirPod को खोजा लेकिन नहीं मिली। इसके बाद उसने ट्रैक किया तो पता चला कि AirPod उसके कमरे में ही है। इसके बाद वो और हैरान रह गया।

पेट में सुनाई दी AirPod के बीप की आवाज

पेट में सुनाई दी AirPod के बीप की आवाज

ह्सु ने जब अपने कमरे में AirPod को खोजकर थक गया तो उसे AirPod के बीप की आवाज सुनाई दी। फिर उसको लगा कि AirPod तो उसके पेट में है। AirPod के पेट में होने के बाद भी उसे दर्द नहीं था। इसके बाद उसे पास के अस्पताल में ले जाया गया जहां एक्स-रे के बाद यह पुष्टि की गई कि वो उपकरण उसके पेट में था, इसके बाद उसको लैक्सेटिव दिया गया और मल पर नजर रखने के लिए कहा गया।

अगले दिन पेट से आ गया बाहर

चौकानी वाली बात तो तब सामने आई जब अगले दिन मल के जरिए उसका AirPod बाहर आ गया। उसमें 41 प्रतिशत बैटरी थी। इस घटना के बाद AirPod को बनाने वाली कंपनी एप्पल ने कहा कि हमें यकीन नहीं है ह्सु इस AirPod को आगे भी उपयोग करेंगे लेकिन यह निश्चित रूप से डिवाइस की गुणवत्ता की पुष्टि करता है। कंपनी ने कहा कि स्वाभाविक रूप से जब एक टॉप वायरलेस ईयरबड इतना झेल सकता है कि इसकी डिमांड भी होगी। हालांकि एप्पल ने कभी यह नहीं कहा है कि AirPod वॉटर प्रूफ है, लेकिन वो ये जरूर कहता है कि इसे तरल पदार्थ से दूर रखें।

मकान मालिक ने दिया अनोखा विज्ञापन, कहा- घर में एक पलंग है बारी- बारी सोनामकान मालिक ने दिया अनोखा विज्ञापन, कहा- घर में एक पलंग है बारी- बारी सोना

English summary
Taiwan: Man eats AirPod while sleeping and poops it out next day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X