दुबई के पास मिला विचित्र फल, जिस पर अरबी में छपा है संदेश, लगी हैं कीलें

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। क्या आप ने कभी लिखावट और नाखून के निसान वाले फल देखे हैं। शायद नहीं, लेकिन दुबई के पास एक ऐसा फल मिला है, जिसपर अरबी भाषा में कुछ मैसेज लिखा है और नाखून के निशान है। इतना ही नहीं फल पर कीलें भी चुभी हुईं हैं।

Strange Fruit Covered In Writing

संयुक्त अरब अमीरात की एक रियासत में जब से ये फल मिला है, लोगों के बीच कौतुहल मच गया है। लोग डरे हुए हैं। कोई इसे धमकी बता रहा है तो कोई इसे काला जादू। दुबई से सटी शारजाह की पुलिस को वहां समुद्र तट पर शनिवार को ये विचित्र फल मिला।

पुलिस ने इस फल की फोटो और वीडियो दोनों पोस्ट की है। देखने में ये फल खरबूजे जैसा लग रहा है। इस फल पर अरबी में कुछ लिखा हुआ है और इस पर एक व्यक्ति का कार्टून भी बना है, जिसके चारो ओर बेहद सफाई से कीलें ठोकी गई हैं।

फल पर संदेश लिखा होने की वजह से पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। उन्होंने इस मामले को इस्लामिक मामलों के विभाग के अधिकारियों को सौंप दिया है, ताकि उसपर लिखे संदेश को समझा जा सके। पुलिस को लगता है कि जैसे फल पर कोई धमकी या संदेश लिखा है। हलांकि पुलिस इसे खतरनाक नहीं मान रही है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police in one of the sheikhdoms of the United Arab Emirates say they found and determined a strange fruit covered in writing and nails was not dangerous.
Please Wait while comments are loading...