छत से आ रही थी अजीब सी आवाजें,सच्चाई सामने आई तो होश उड़ गए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। अक्सर जब हम घर में अकेले होते हैं तो किसी भी आवाज से डर जाते हैं। डर हम सब के मन में होता है, लेकिन कोई अपने डर पर काबू पा लेता है तो किसी के मन में फोबिया घर कर जाता है। घर को हम सबसले सुरक्षित जगह मानते हैं, लेकिन अमेरिका के एक घर में जो हुआ उसे देखने के बाद आपकी ये सोच बदल जाएगी की घर में आप बिल्कुल सुरक्षित है। अमेरिका के जॉर्जिया में जो हुआ उसे देखकर किसी की भी चीख निकल जाए।

 घर के छत से आती थी अजीब-अजीब सी आवाजें

घर के छत से आती थी अजीब-अजीब सी आवाजें

अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाली लीजा को अपने घर के छत से अजीब-अजीब सी आवाजें सुनाई देती थी। पहले तो उसन इन आवाजों को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन धीरे-धीरे ये शोर तेज होने लगा।

6 महीनों तक डरी-सहमी रही महिला

6 महीनों तक डरी-सहमी रही महिला

लीजा ने पहले ये सोचकर इन आवाजों पर ध्यान देना छोड़ दिया कि आसपास के इलाकों से ये आवाजें आ रही है, लेकिन देखते ही देखते छह महीने बीत गए। घर के छत से आवाजें आना बंद नहीं हुआ तो लीजा ने विशेषज्ञों से संपर्क किया।

छत से निकली मधुमक्खियां

छत से निकली मधुमक्खियां

लीजा की शिकायत के बाद एक्सपर्ट ने घर का मुआयना किया। चेकिंग के दौरान जो तस्वीर सामने आई उसे देखकर सबकी आंखें फटी की फटी रह गई। लीजा के कमरे की सीलिंग में करीब एक लाख से ज्यादा मधुमक्खियों ने अपना डेरा जमा रखा है। घर की सीलिंग से करीब 120000 मधुमक्खियों को बाहर निकाला गया।

 घर की छत में बनाई शहद

घर की छत में बनाई शहद

लीजा ने सीलिंग में बैठी मधुमक्खियों के छत्ते में 60 पाउंड (27 किलो) शहद तैयार कर रखा था। इस घना का वीडियो फेसबुक पर वायरल हो रहा है। जो भी इसे देख करहा है हैरानी से उसकी आंखें खुली रह रही है। देखिए वीडियो....

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A couple hundred bees swarmed around the pair as they unsuccessfully tried to lead them away from the house. There were 120,000 bees nesting in a beehive above her living room.
Please Wait while comments are loading...