नशे में धुत कपल बर्गर किंग रेस्टोरेंट में हुए इंटीमेट, पुलिस के आते ही हुए फरार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। मैनचेस्टर के एक जाने-माने रेस्टोरेंट में अस वक्त अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब एक कपल रेस्टोरेंट के टॉयलेट में आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया। मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक मैनचेस्टर के फेमस बर्गर किंग आउटलेट में अधेड़ उम्र का कपल आपत्तिजनक हालत में पाया गया।

 Randy couple caught intimate in Burger King toilets

रिपोर्ट के मुताबिक शख्स की उम्र करीब 45 के आस-पास थी और उसने हरे रंग की जैकेट और जींस पहन रखी थी, जबकि महिला की उम्र 40 के करीब थी और उसने ब्लैक जैकेट और ग्रे रंग की पतलून पहन रखी थी। रिपोर्ट के मुताबिक घटना रविवार, 15 जनवरी की है।

लोगों के मुताबिक दोनों ही शरार के नशे में धुत थे। लोगों ने दोनों को रेस्टोरेंट के टॉयलेट में सेक्स करते हुए पकड़ा। जब लोगों ने उन्हें वहां से बाहर निकलने को कहा तो उन्होंने मना कर दिया। लोगों ने फिर इसकी सूचना रेस्टोरेंट के मैनेजर को दी। मैनेजर ने भी दोनों को फौरन टॉयलेट से बाहर आने को कहा, लेकिन दोनों फिर भी नहीं माने। उसके बाद मैनेजर ने पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी। पुलिस शाम 7 बजे के करीब वहां पहुंची। पुलिस के आते ही भीड़ का फायदा उठाकर दोनों वहां से भाग खड़े हुए। मैनचेस्टर पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बारे में सूचना दी है। पुलिस को अब उस जोड़े की तलाश हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A couple were caught in the middle of steamy intimate romp in a branch of Burger king outlet toilet.
Please Wait while comments are loading...