• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

VIDEO: अजगर को गले में डालकर छेड़ रहा था शख्स, गुस्साए सांप ने किया दिल दहलाने वाला हाल!

Google Oneindia News

आमतौर पर आपने लोगों को पेट्स के नाम पर कुत्तों और बिल्लियों को पालते हुए देखा होगा। लेकिन कई सिरफिरे ऐसे भी होते हैं। जो शौक के नाम ऐसे खतरनाक जीवों को पाल लेते हैं। जिसके चलते उनकी जान पर तक बन आती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक शख्स के गले को गुस्साए अजगर ने जकड़ लिया। जिसके चलते उनकी जान पर बन आई।

अजगर ने दबोचा गला

अजगर ने दबोचा गला

अब वायरल हो रहे वीडियो को Nick the Wrangler नाम के एक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है। वीडियो में एक शख्स के गले में अजगर लिपटा हुआ दिख रहा है। युवक लगातार इसे छेड़ रहा है, वहीं दौरान अजगर लगातार शख्स का गला दबोचने की कोशिश करता दिख रहा है। निक ने दावा किया कि अजगर ने उनका लगभग दम घोंट ही दिया था।

अजगर को गुस्सा दिलाना पड़ा महंगा

अजगर को गुस्सा दिलाना पड़ा महंगा

वीडियो में दिख रहा है कि, शख्स लगातार अजगर के मुंह के पास अपनी कैप ले जाकर छेड़ रहा है। वहीं गुस्साया अजगर अपना बड़ा सा मुंह खोलकर उस पर लगातार हमला करने की कोशिश करता दिख रहा है। वही दूसरी ओर अजगर अपनी निचले हिस्से से युवक की गर्दन को बुरी तरह से जकड़ता दिख रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

 वीडियो देख भड़के लोग

वीडियो देख भड़के लोग

ऑनलाइन शेयर किए जाने के बाद वीडियो को 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वायरल हो रहे इस डरावने वीडियो को देखकर कई लोगों के तो होश ही उड़ गए। वही कई सोशल मीडिया यूर्जर निक का जान का चिंता करने नजर आए। वहीं कुछ वन्य प्रेमियों निक पर जमकर भड़ास निकाली।

देखें वायरल वीडियो

एक सांप को लगातार परेशान करने का आरोप लगाते हुए वाइल्ड लवर्स ने कहा कि, वह सनसनी फैलाने के लिए एक जीव को लगातार परेशान कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसा नहीं लगता कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं।"

VIDEO: खूबसूरत लड़कियों की फोटो वायरल कर रातोंरात स्टार बना देता है यह शख्स, इरफान पठान ने खोला राजVIDEO: खूबसूरत लड़कियों की फोटो वायरल कर रातोंरात स्टार बना देता है यह शख्स, इरफान पठान ने खोला राज

Comments
English summary
python wrapped around neck of a man video goes viral online
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X