• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कोबरा को पकड़ा और घसीटते हुए दूर ले गई बूढ़ी दादी, लोग बोले खतरों की खिलाड़ी, देखें Shocking वीडियो

|

नई दिल्ली। सबसे जहरीले सांपों में से एक कोबरा को देखकर किसी का भी डर जाना लाजमी है। सांप को देखकर कोई भी अपनी जगह से भाग निकलने की सोचता है। लेकिन ऐसा एक बूढ़ी दादी के साथ नहीं हुआ। इस बुजुर्ग महिला ने कोबरा के साथ जो किया उसे देखकर कोई भी हैरान रह सकता है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग वीडियो में बुजुर्ग महिला के साहस और हिम्मत की काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों ने तो उन्हें खतरों की खिलाड़ी तक कह दिया है।

कुछ घंटों में ही वायरल हो गया वीडियो

कुछ घंटों में ही वायरल हो गया वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के अधिकारी सुशांत नंदा ने शेयर किया है। वीडियो को पोस्ट किए जाने के बाद से ही काफी पसंद किया जा रहा है और ये कुछ घंटों में ही वायरल हो गया। इस 26 सेकेंड के वीडियो में ये देखा जा सकता है कि महिला कोबरा को रस्सी की तरह पकड़कर जा रही है। वह घर से उसे घसीटते हुए एक खाली जगह पर ले जा रही हैं। इस रास्ते में कई घर भी दिखाई दे रहे हैं। खाली जगह पर पहुंचने के बाद वह कोबरा को दूर फेंक देती हैं।

कोबरा को फेंकते वक्त उचित दूरी का रखा ख्याल

कोबरा को फेंकते वक्त उचित दूरी का रखा ख्याल

सुशांत नंदा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, 'दादी यह कोबरा को ट्रीट करने का तरीका नहीं है।' हालांकि वीडियो में ये देखा जा सकता है कि वह चलते वक्त अपने और कोबरा के बीच दूरी बनाए रखती हैं, ताकि वह उन्हें कोई नुकसान न पहुंचा सके। वो उसे ऐसे स्थान पर फेंक देती हैं, जहां आसपास कोई घर नहीं है। लोग ट्विटर पर वीडियो को देखकर हैरान हैं और बुजुर्ग महिला की काफी तारीफ कर रहे हैं।

यूजर्स बोले- 'खतरों की खिलाड़ी'

यूजर्स बोले- 'खतरों की खिलाड़ी'

इस वीडियो को 26 मई को शेयर किया गया था और इसे अभी तक 187.7 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो को 11.7 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि 2.5 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है। वहीं 535 लोग ऐसे हैं, जिन्होंने इस वीडियो पर कमेंट किया है। वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर कहा है, 'खतरों की खिलाड़ी। उन्होंने एक बार भी पीछे मुड़कर नहीं देखा जैसे कि वो ऐसा पहले भी कर चुकी हैं। अच्छा है कोबरा को वहां छोड़ दिया नहीं तो ये दूसरों के जीवन पर खतरा होता।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि 'दादी बस अपने बच्चों की सुरक्षा चाहती हैं। कोई कोबरा एक सुरक्षा देने वाली मां को चैलेंज नहीं कर सकता।'

कोबरा की सुरक्षा पर भी कुछ ने उठाया सवाल

कोबरा की सुरक्षा पर भी कुछ ने उठाया सवाल

जानकारी के मुताबिक इस वीडियो को दो दिन पहले ही रेडिट पर भी शेयर किया गया था। इसके बाद इसे फेसबुक और ट्विटर पर शेयर किया गया। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो कोबरा की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं। वीडियो कब का और कहां का है, इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।

शराब के नशे में धुत आदमी भालू से भिड़ा, जबड़ा पकड़कर की डुबाने की कोशिश फिर... देखें वायरल वीडियो

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
old woman fearlessly dragging cobra by tail and throwing it watch this viral shocking video
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X