• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानिए इसे क्‍यों कहते हैं दुनिया की सबसे अश्‍लील पहाड़ी? वजह कर देगी शर्म से लाल

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 12 अक्‍टूबर। दुनिया अजब-गजब चीजों से भरी पड़ी है। हम आपको ऐसी चीज से मुखातिब करवाने जा रहे हैं कहने को तो वो प्रकृति का एक रूप है लेकिन उसके साथ ऐसी सच्‍चाई जुड़ी हुई है जिसका कारण जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

सोशल मीडिया पर हो रही इस अश्‍लील पहाड़ी की चर्चा

सोशल मीडिया पर हो रही इस अश्‍लील पहाड़ी की चर्चा

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर हमारी धरती पर स्थित ऐसी पहाड़ी की बारे में चर्चा हो रही है जो अपने नाम के कारण लोकप्रिय हो गई है। लेकिन इस पहाड़ी का नाम ऐसा है जिसे आप दूसरों के सामने लेने में भी हिचकिचाएंगे। साथ ही ये सोचने लगेंगे कि आखिर इस पहाड़ी का नाम ये क्‍यों पड़ा?

बाथरूम में नहा रही मां का बच्‍ची ने बना दिया लाइव वीडियो, लोगों ने दिया कुछ यूं रिएक्‍शनबाथरूम में नहा रही मां का बच्‍ची ने बना दिया लाइव वीडियो, लोगों ने दिया कुछ यूं रिएक्‍शन

    Social Media पर छाई दुनिया की सबसे अश्लील पहाड़ी, जानिए क्या है ऐसा नाम | वनइंडिया हिंदी
    जानें कैसे हुई इस पहाड़ी की खोज

    जानें कैसे हुई इस पहाड़ी की खोज

    हालांकि ये बहुत पुरानी पहाड़ी है लेकिन गूगल मैप्स पर यूजर की नजर जब इस नाम पर पड़ी तो वो सोशल मीडिया पर इस पहाड़ी का नाम जमकर वायरल हो रहा है और लोग जमकर चर्चा कर रहे हैं। इस पहाड़ी तब नजर आई जब वो गूगल मैप पर कोई रास्‍ता ढूढ़ रहा था। पहाड़ी का नाम जब उसने पढ़ा तो उसे लगा कि वो गलती से पढ़ रहा है लेकिन दोबारा चेक किया तो उसने तुरंत उसका स्क्रीनशॉट शेयर किया। जिसके बाद इस पहाड़ी को अश्‍लील बताते हुए लोग कमेंट कर रहे हैं।

    जानें कहा है ये पहाड़ी, क्‍यों हैं अश्‍लील ?

    जानें कहा है ये पहाड़ी, क्‍यों हैं अश्‍लील ?

    ये पहाड़ी फिलीपींस के ताडियन में स्थित है इसका नाम माउंट क्लिटोरिस है। ये नाम महिला के प्राइवेट पार्ट के उस पार्ट के ऊपर रखा गया है जिसे ऑर्गेज्म के लिए महत्‍पूर्ण माना जाता है। ट्रेवल माई ग्लोब की खबर के मुताबिक़, आसपास के लोगों में ट्रेकिंग के लिए ये पहाड़ी फेमस है इसे माउंट मगाओ भी कहते हैं।

    महिला की बॉडी में क्‍यों है ये पार्ट महत्‍वपूर्ण

    महिला की बॉडी में क्‍यों है ये पार्ट महत्‍वपूर्ण

    बता दें इस पहाड़ी का नाम महिला के प्राइवेट पार्ट के उस पार्ट के ऊपर रखा गया है जिसे ऑर्गेज्म के लिए महत्‍पूर्ण माना जाता है। वूमन के प्राइवेट पार्ट के ऊपरी हिस्‍से को क्लिटोरिस कहते हैं, जिसे महिला के ऑर्गेज्म के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। इसे G-Spot के नाम से भी जाना जाता है। लेकिन इसे तलाश पाना सभी के बस की बात नहीं होती।

    यूजर्स ये कमेंट करके ले रहे मजे

    यूजर्स ये कमेंट करके ले रहे मजे

    इस फोटो के साथ इस पहाड़ी का नाम वायरल होते ही लोग जमकर मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- कौन से वो लोग हैं, जिन्हें क्लिटोरिस नहीं मिलती? ये लो, यहां तो पहाड़ ही है. वहीं एक यूजर ने लिखा कि गूगल मैप्स पर ऑर्गेज्म मिला है।

    English summary
    mountain name based on women private part, you will be ashamed
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X