अपने ही प्राइवेट पार्ट में लगा लीं 15 सुई, उसके बाद की कहानी खुद ही पढ़ लीजिए

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। चीन में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक शख्स ने ज्यादा मजे के चक्कर में खुद अपने प्राइवेट पार्ट में 15 सुई चुभो ली। 1 साल बाद अब उसके प्राइवेट पार्ट से सुईयों को निकाला गया है।

 मजे के चक्कर में लगाई ली सुई

मजे के चक्कर में लगाई ली सुई

चीन के शेनयांग इलाके में रहने वाले एक 35 साल के शख्स ने यौन संतुष्टि के लिए अपने हाथों ने अपने प्राइवेट पार्ट में सुई चुभो दी। एक साल तक उसे कुछ नहीं हुआ, लेकिन इस अजीबोगरीब हरकत के एक साल बीत जाने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा, जहां लंबे ऑपरेशन के बाद उसके पेनिस से डॉक्टरों ने 15 सुईयां निकाली है।

 1 साल बाद पहुंचा अस्पताल

1 साल बाद पहुंचा अस्पताल

एक साल बाद शख्स को पेनिस में तेज दर्ज महसूस हुआ। पेशाब के दौरान खून आने लगा, तब जाकर उसने डॉक्टरों से संपर्क किया। चीन के शेनयांग इलाके के जेनरल हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने जब एक्स रे रिपोर्ट देखी तो दंग रह गए। शख्स के लिंग में 15 सुईयां चुभी हुई थी।

 डॉक्टर्स हैरान

डॉक्टर्स हैरान

अस्पताल के डॉक्टर्स इस बात से हैरान है कि आखिर इस शख्स ने लिंग में सुईयां चुभोई कैसे? उसे ऐसा करते हुए दर्द क्यों नहीं हुआ? 20 जून को अस्पताल के यूरोलॉजिस्ट की टीम ने डेढ़ घंटे तक चले ऑपरेशन के बाद सारी सुईयां निकाली। डॉक्टरों के मुताबिक सुईयों की लंबाई 5 सेंटीमीटर से लेकर 10 सेंटीमीटर के बीच तक की थी।

 यौन संतुष्टि के लिए जानलेवा कदम

यौन संतुष्टि के लिए जानलेवा कदम

डॉक्टर्स के मुताबिक कुछ लोगों में चरम यौन संतुष्टि की सीमा बहुत अधिक होते हैं। ऐसे लोग इसके लिए किसी भी हद तक गुरत जाते हैं। इस मामले में भी युवक ने ऐसा ही किया। यौन संतुष्टि के लिए उसने अपने खतरनाक रास्ता अपनाया, हलांकि अब वो सुरक्षित है और अस्पातल में डॉक्टरों की निगरानी में है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
The 35-year-old man in China had apparently inserted these needles over a year, but had to head to the hospital when suddenly started feeling intense pain in his penis and saw blood while urinating.
Please Wait while comments are loading...