• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मकान मालिक ने दिया अनोखा विज्ञापन, कहा- घर में एक पलंग है बारी- बारी सोना

|

नई दिल्ली। घर से दूर दूसरे शहर में काम करने वाले युवा व बैचलर लोगों के लिए सबसे बड़ा काम होता है रहने के लिए घर ढूंढना। छोटा कमरा, बाथरूम, सोने के लिए एक बेड और साइड टेबल मिल जाए काफी है। ऐसे में जगह जगह इसके लिए एड भी लगाए जाते हैं। लेकिन आस्ट्रेलिया में घर किराए पर देने के लिए एक मकान मालिक ने एक ऐसा एड लगाया जिसे देखकर समझ नहीं आएगा कि गुस्सा करें या हंसें।

'घर में एक पलंग है बारी बारी सोना'

'घर में एक पलंग है बारी बारी सोना'

अस्ट्रेलिया में एक मकान के मालिक ने जो एड लगाया उसपर लिखा था- 66 पाउंड में फ्लैट किराए पर लीजिए। फ्लैट दो लोगों के लिए है लेकिन घर में एक ही पलंग है तो दोनों किरायदार बारी बारी सो सकते हैं। इसके अलावा मकान मालिक ने कहा कि घर शिफ्ट में काम करने वालों के लिए बेहतरीन है। जो अपने अलग अलग वर्किंग ऑवर के अनुसार सो सकते हैं।

कोई हंसा तो कोई मकान के एड पर भावुक हो गया

कोई हंसा तो कोई मकान के एड पर भावुक हो गया

इस एड को देखने के बाद लोग मकान मालिक की हरकत पर जमकर हंसे। ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों को इस एड पर गुस्सा आया और कहने लगे कि ऐसे घटिया घरों के लिए भी युवाओं को ठोकरें खानी पड़ती हैं और परेशानी का सामना करना पड़ता है।

'हॉर्लिक्स' का विज्ञापन नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है वजह'हॉर्लिक्स' का विज्ञापन नहीं करेंगे अमिताभ बच्चन, जानिए क्या है वजह

जब गलत जगह लग गया KBC का एड 'कब तक रोकोगे?'

जब गलत जगह लग गया KBC का एड 'कब तक रोकोगे?'

भारत के लोकप्रिय शो में 'कौन बनेगा करोड़पति' का प्रसारण 3 सितंबर 2018 से सोनी टीवी पर हो रहा था। हर बार की तरह इस बार भी इस शो की धमाकेदार शुरुआत हुई है। इस बार इस शो की थीम है "कब तक रोकोगे?" और इसी तर्ज पर इस शो का विज्ञापन भी किया जा रहा है, शहरों में इसी थीम के साथ शो के पोस्टर लगाए गए हैं लेकिन लोगों को उस वक्त पेट पकड़कर हंसने का मौका मिल गया, जब इस शो का पोस्टर पब्लिक टॉयलेट की दीवार के ऊपर लगा हुआ देखा गया, जहां इस थीम के मायने ही बदल गए।

यह भी पढ़ें- जानिए महाराष्ट्र की जलगांव लोकसभा सीट के बारे में विस्तार से

English summary
Landlord tells tenants to take turn sleep in single bed in house ad
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X