Live शो के दौरान होस्‍ट ने खींच लिया टीवी स्‍टार का टॉप और फिर…

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। स्पेन के एक टीवी शो के दौरान एक फीमेल स्टार को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। लाइव शे के दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हो गया कि वो शर्म से पानी-पानी हो गई और शर्मिंदगी के कारण बीच शो में ही उठकर चली गई।

viral video

डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक लाइव टीवी शो के दौरान होस्ट ने टीवी स्टार की ड्रेस खींच दी। जिससे एक्ट्रेस के ब्रेस्ट दिखाई देने लगे और ये पूरा मामला ऑन एयर हो गया। स्पेन में इंटरव्यू शो के दौरान प्रेजेंटर ने योला बैररोकल की ड्रेस खींच ली।

इस देश में टॉपलेस मॉडल्स करती हैं ट्रैफिक कंट्रोल

होस्ट से ये हरकत गलती से हो गई या फिर उसने जानबूझ कर किया ये कहा नहीं जा सकता। सेलिब्रिटी को पहले इस बात का अंदाजा नहीं हुआ कि उसके साथ ये घटना हो गई है, लेकिन जब उसे पता चला कि उसकी टॉप नीचे गिर गई है तो वो सकपका गई और गुस्से से लाल-पीली होकर शो बीच में ही छोड़कर वहां से चली गई।

वीडियो ऑनएयर होने के बाद लाखों लोगों ने इसे देखा। करीब 2.3 मिलियन लोगों ने इस वीडियो को अब तक देखा है। इस वीडियो को देखने वालों का कहना है कि योला से ज्यादा उस होस्ट को शर्मिंदा होना चाहिए जिसने ये हरकत की। हलांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो होस्ट की इस हरकत को जानबूझ कर की गई करतूत बता रहे हैं। उनका कहना है कि होस्ट ने मजाक में ऐसा किया। गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस के साथ एक तरह का वाकया पहले भी कई बार हो चु का है, लेकिन किसी होस्ट द्वारा ऐसा पहली बार किया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A woman once know for having the largest breasts in Spain stormed off a TV set after the presenter pulled down her dress.The clip of Yola Berrocal, 46, angrily ending an interview has gone viral.
Please Wait while comments are loading...