खूबसूरत वेनिस का बदसूरत चेहरा, डूबकर मर गया शख्स और लोग बनाते रहे VIDEO

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। इटली का खूबसूरत शहर वेनिस, जिसकी जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। इस शहर की प्रकृतिक खूबसूरती से लेकर उसके आर्किटेक्चर, और कलात्मक सुंदरता इसे दुनिया के खूबसूरत शहरों में शामिल करता है। लेकिन इस खूबसूरत शहर का बदसूरत चेहरा सामने आ गया है। यूट्यूब पर अपलोड किए एक वीडियो ने इस खूबसूरत शहर को पोल खोलकर रख दी है।

African migrant drowns in Venice Grand Canal as onlookers film, laugh and make racist comments

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वेनिस के ग्रांड कैनाल में एक शख्स डूब रहा है और वहां मौजूद सैकड़ों लोग उसकी मदद करने के बजाए तालियां बजाकर उस पर कमेंट कर रहे हैं और उसका वीडियो बना रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 22 साल का एक अफ्रीकी शरणार्थी वेनिस की ग्रांड कैनाल में डूब रहा था, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। रिपोर्ट के मुताबिक लड़का खुद कैनाल में कूदा था, लेकिन तैरते-तैरते कैनाल के बीच में आ गया।

पढ़ें-इससे पहले नहीं देखी होगी ऐसी शादी, समुद्र के नीचे कपल ने लिए सात फेरे

सैकड़ों लोगों ने इस शख्स को पानी में देखा, उसपर तीन बार लाइफ रिंग फेंके गए जिससे वो अपनी जान बचा सके, लेकिन लड़के ने एक भी नहीं पकड़ा। वहां मौजूद सैकड़ों लोग उसे डूबते देखते रहे, उस मोबाइल में कैद करते रहे, लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं जब वो डूब रहा था तो लोग उसपर रंभभेदी टिप्पणियां कर रहे थे, उसका मजाक बना रहे थे। लोग उसपर कमेंट कर रहे थे। देखिए वीडियो...

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
AN AFRICAN migrant has drowned in a canal in Venice as onlookers filmed him on their mobile phones and reportedly laughed and made racist comments.
Please Wait while comments are loading...