बेडरूम में सो रहे कपल के बेड में घुसा सबसे जहरीला सांप,देखकर छूट जाएंगे पसीने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सांप का नाम सुनते ही लोगों के पसीने छूट जाते हैं। अगर सांप दुनिया के जहरीले सांपों की श्रेणी में अग्रणी हो तो डरना लाजिमी है। ऐसा ही कुछ ऑस्ट्रेलिया के एक कपल के साथ हुआ। सारा काम खत्म कर जब वो कपल सोने के लिए अपने बेडरूम में पहुंचा तो बिस्तर से चादर हटाते ही उसके होश उड़ गए। उनके बिस्तर पर दुनिया का दूसरा सबसे जहरीला सांप मौजूद था। सांप को अपने बेड पर देखते ही उनके पसीने छूट गए।

 couple spots VENOMOUS SNAKE in bed; VIRAL photos will scare you to death

घटना ऑस्ट्रेलिया के ब्रिस्बेन की है, जहां होटल के एक रूम में जैसे ही कपल पहुंचा, उन्हें लगा कि उनके पास कुछ अजीब सी चीज है। जब उन्होंने मुड़कर देखा तो वो सांप था। ये देखकर दोनों के होश उड़ गए। उनके बेड पर ईस्टन ब्राउन नाम का खतरनाक सांप मौजूद था। कपल ने फौरन इस की सूचना होटल मैनेजर को दी। उसके बाद सांप को सावधानी के साथ बाहर निकाला गया। इस घटना के बारे में 20 सितंबर को एलिट स्नेक कैचिंग सर्विस फेसबुक पेज पर लिखा है और तस्वीर भी पोस्ट की है। इस पोस्ट को 2400 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं। लोग कपल के साथ हुई इस वारदात को जानकर हैरान है। वहीं उनकी समझदारी की भी तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने बेडरूम में सांप को देखकर उसे न तो परेशान किया और न ही भगाने की कोशिश की। क्योंकि अगर वो ऐसा करते तो सांप उनपर हमला कर सकता था।

पढ़ें-OMG!23 फीट लंबे अजगर से भिड़ गया शख्स, मौत के घाट उतारा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Australian couple from Brisbane who got the shock of their life when they found an eastern brown snake slithering in their bedroom.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.