• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रेडियो शो में TV एक्ट्रेस का खुलासा- '700 पुरुषों के साथ शारीरिक सबंध, लेकिन मैं शर्मिंदा नहीं'

Google Oneindia News

नई दिल्ली: फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स की लाइफ देखने में बहुत ही शानदार लगती है, लेकिन उनके अंदर बहुत से राज छिपे रहते हैं। कई बार जब स्टार्स अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात करते हैं, तो हंगामा हो जाता है। हाल ही में एक टीवी एक्ट्रेस ने रेडियो शो में सेक्स एडिक्शन पर बात की। साथ ही अपनी जिंदगी से जुड़े ऐसे राज खोले, जिससे पूरी दुनिया में उनकी चर्चा होने लगी।

700 ज्यादा लोगों से संबंध

700 ज्यादा लोगों से संबंध

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हाल ही में टीवी स्टार बेलिंडा लव रायगियर रेडियो शो You're a Grub Mate में शामिल हुईं। उन्होंने 'द बैचलर' समेत कई हिट ऑस्ट्रेलियन शो में काम किया। जब उनसे पर्सनल लाइफ को लेकर सवाल किया गया तो 38 साल की बेलिंडा ने कहा कि वो 700 से ज्यादा लोगों के साथ शारीरिक संबंध बना चुकी हैं। एक वक्त तो ऐसा था कि वो हफ्ते में 6 दिन अपने सेक्स पार्टनर की तलाश करती रहती थीं।

एडिक्शन पर पाया काबू

एडिक्शन पर पाया काबू

बेलिंडा के मुताबिक उन्होंने 700 लोगों के साथ संबंध बनाए लेकिन उनको इस बात पर कोई शर्मिंदगी नहीं है। हालांकि उन्होंने बाद में अपने सेक्स एडिक्शन पर काबू पा लिया। उनको ये भी अभास हुआ कि दिक्कत उनके रिलेशनशिप में थी, क्योंकि वो खराब पुरुषों की संगति में रहती थीं।

एडिक्शन की वजह क्या थी?

एडिक्शन की वजह क्या थी?

टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि करीब 8 साल पहले मैंने अपने आपको काबू में कर लिया। इसके बाद मैंने कुछ नया करने की सोची और रिलेशनशिप गुरु बन गई। जब उन्होंने अपनी लाइफ पर रिसर्च की तो ये पता चला कि ये एडिक्शन उनके पुराने जख्मों (कड़वी यादों) की वजह से था।

रोमांस के लिए मालिक को छोड़कर भागा कछुआ, तेज रफ्तार ट्रेन ने मारी टक्कर, फिर हुआ 'चमत्कार'

'गलत मतलब से कर रहे सेक्स'

'गलत मतलब से कर रहे सेक्स'

बेलिंडा के मुताबिक बहुत से लोग आज भी उनकी सेक्स लाइफ पर सवाल उठाते हैं, लेकिन वो गलत हैं। उनको सही से याद नहीं कि उन्होंने कितने लोगों के साथ संबंध बनाए, लेकिन ये जरूर पता कि ये आंकड़ा 700 से ज्यादा था। उनके मुताबिक ये सब सेक्स से कहीं बढ़कर एक खूबसूरत एहसास और प्यार के नाम था। अब वो उसी के साथ रहेंगी, जिसके साथ वो कुछ फील करेंगी। उनका ये भी मानना है कि समाज में गिरावट आई है, जिस वजह से लोग गलत मतलब से सेक्स कर रहे हैं।

Comments
English summary
Australian tv star Belinda Love Rygier on many relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X