इतनी खूबसूरत होने के बाद भी इस लड़की से लड़के भागते हैं दूर, क्या है वजह

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। खूबसूरत चेहरा, तराशे हुए नैन-नक्श और मोहक मुस्कान। ये लड़की इतनी खूबसूरत है कि कोई भी लड़का इस पर फिदा हो जाएगा। लेकिन हकीकत इससे कोसों दूर है। फिदा तो दूर, कोई इस लड़की को डेट करना भी पसंद नहीं करता। पहली मुलाकात के बाद ही लड़के इससे दूर भागने लगते हैं। इतनी खूबसूरती के बावजूद भी आखिर लड़के क्यों इससे दूर भागते हैं, जानिए...

Bizarre
शादी तो दूर, डेटिंग के लिए भी नहीं मिल रहे लड़के

शादी तो दूर, डेटिंग के लिए भी नहीं मिल रहे लड़के

34 वर्षीय एलिसन डेनियल को कोई शादी तो दूर, डेट करने के लिए भी कोई लड़का नहीं मिल रहा है। उन्होंने हाल ही में एक कॉलेज में एडमिशन लिया है लेकिन कोई भी लड़का उनसे बात करने को तैयार नहीं है। वो काफी खूबसूरत और अट्रैक्टिव हैं और साथ ही सिंगल भी।

काफी बड़ा है इसके पीछे का कारण

काफी बड़ा है इसके पीछे का कारण

आप सोच रहे होंगे कि इसके पीछे आखिर क्या कारण है। तो वजह का खुलासा एलिसन ने खुद किया है। वो अच्छे से जानती हैं कि लड़के उन्हें डेट करने से इतना कतराते क्यों है। दरअसल एलिसन का कुछ सालों पहले कैंसर का इलाज चला था। ऐसे कैंसर से पीड़ित होने वाली वो दुनिया की पहली शख्स थीं।

कहीं फिर से वापस न आ जाए बीमारी

कहीं फिर से वापस न आ जाए बीमारी

एलिसन ने इस कैंसर का इलाज तो करवाया और अब वो बिल्कुल ठीक भी हैं लेकिन उनका कैंसर बार-बार वापस आ जाता है। जब पहली बार उनका कैंसर ठीक हुआ था, उसके बाद से 2 बार वो वापस आ चुका है और उन्हें डर है कि ये चौथी बार भी वापस न आ जाए। जैसी ही लड़के ये बात सुनते हैं, वो तुरंत फुर हो जाते हैं। यही कारण है कि बेचारी एलिसन अभी तक सिंगल हैं। (फोटो साभार : द सन)

ये भी पढ़ें:ओवरटाइम करने से महिला रिपोर्टर की मौत, महीने में 159 घंटे किया था ज्यादा काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Attractive Lady Cannot Find Herself A Boyfriend Due To A Incurable Disease

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.