• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रेस्तरां ने 5 पैसे में क्‍यों खिलाई 420 रुपये की 35 व्‍यंजनों वाली अनलिमिटेड थाली, जानें बड़ी वजह

आंध्र प्रदेश विजयवाड़ा में स्थित राजभोग रेस्तरां ने गुरुवार को 420 रुपये की व्‍यंजनों से भरी अनलिमिटेड थाली को महज पांच पैसे में खिलाया। 35 व्‍यंजनों से भरी थाली खाने वालों की चंद मिनटों में भीड़ लग गई।
Google Oneindia News
Andhra Pradesh Vijayawada restaurant

रेस्‍टरां में जिस खाने की थाली के लिए आपको मोटी रकम चुकानी पड़ती है वो अगर महज पांच पैसे में मिले तो लोग तो टूट ही पड़ेगे। आंध्रप्रदेश के विजयवाड़ा के एक रेस्‍तरां में गुरुवार को ऐसा ही नजारा दिखा। विजयवाड़ा के राजभोग रेस्‍तरां ने गुरुवार को 35 अलग-अलग व्‍यंजनों से भरी थाली जिसकी कीमत 420 रुपये थी उसे पांच पैसे में लोगों को खिलाई।

रेस्तरां ने 5 पैसे में खिलाई 420 रुपये की अनलिमिटेड थाली

रेस्तरां ने 5 पैसे में खिलाई 420 रुपये की अनलिमिटेड थाली

गुरुवार को जब ये रेस्‍तरां ने अद्भुद ऑफर दिया तो उनकी उम्‍मीद से कहीं बढ़कर कस्‍टमर पहुंच गए। 450 रुपये की थाली को महज पांच पैसे में खरीद कर लोगों ने छक कर लज़ीज व्‍यंजनों का मजा लिया और वाह वाह करते नजर आए।

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट हो गई वायरल, जुट गई भीड़

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट हो गई वायरल, जुट गई भीड़

दरअसल, इस ऑफर को रेस्‍टरां के मालिक ने सोशल मीडिया पोस्‍ट पर शेयर किया था। जिसके बाद चंद ही घंटों में 450 रुपये की अनलिमिटेड थाली का पांच पैसे में खिलाने का ऑफर जमकर वायरल हो गया और लोगों ने मौके पर चौका मारते हुए समय से पहले ही रेस्‍टरां पहुंच गए और जमकर लजीज पैसे का लुफ्त उठाया।

जानें कितने लोगों को बेची पांच पैसे वाली ये थाली

जानें कितने लोगों को बेची पांच पैसे वाली ये थाली

रेस्‍टरां मालिक ने बताया हमने पहली 50 थाली मुफ्त यानी 5 पैसे के सिक्के से खरीदने वालों को दी और 1,000 से अधिक ग्राहकों को 50 प्रतिशत छूट के साथ ये थाली सर्व की। उन्‍होंने कहा यह एक बड़ी सफलता थी। यह एक असीमित थाली है जिसमें 35 अलग-अलग व्यंजन हैं जो गुजराती, राजस्थानी और उत्तर भारतीय व्यंजनों के साथ सर्व करते हैं।

क्‍यों दिया रेस्‍तरां ने ये ऑफर

क्‍यों दिया रेस्‍तरां ने ये ऑफर

राजभोग रेस्तरां की दीप्ति ने बताया ग्राहकों को ये ऑफर देने का मुख्य कारण यह था कि हम यहां राजस्थानी, गुजराती और उत्तर भारतीय थाली परोसते हैं, लेकिन यहां विजयवाड़ा में, हमारे पास दक्षिण भारतीय भीड़ बहुत है, इसलिए हमारा विचार दक्षिण भारत की भीड़ तक भी पहुंचना है। इसलिए हमने कल 5 पैसे में थाली देने का ऑफर दिया। इस ऑफ़र के पीछे कान्‍सेप्‍ट था कल, हमारे पास 'मंडप' नाम का एक कन्वेंशन हॉल था जो पहली मंजिल पर है। इसलिए हमने मैं इन व्‍यंजनों को मंडप में रखना चाहते थे कि लोगों को ये बताना चाहते थे कि हमारा रेस्तरां इस प्रकार का भोजन परोसता है। अपने रेस्‍तरां का स्‍वाद लोगों को चखाने के लिए किया था ताकि भविष्‍य में वो हमारे रेस्‍तरां में ऐसे लजीज व्‍यंजनों को खाने आएं।

तमिलनाडु के सभी मंदिरों में मोबाइल किया गया बैन, जानें हाईकोर्ट ने क्‍यों दिया ये आदेशतमिलनाडु के सभी मंदिरों में मोबाइल किया गया बैन, जानें हाईकोर्ट ने क्‍यों दिया ये आदेश

<strong>BIG Job Offer: सरकार ने निकाली चूहे पकड़ने की नौकरी, मिलेगी 1.3 करोड़ सैलरी </strong>BIG Job Offer: सरकार ने निकाली चूहे पकड़ने की नौकरी, मिलेगी 1.3 करोड़ सैलरी

Comments
English summary
Andhra Pradesh restaurant served unlimited thali with 35 dishes for Rs 420 for 5 paise, know why
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X