गले से लिपटा सांप चबा गया महिला की नाक,चारों ओर बहा खून ही खून

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सांप को देखते ही लोग लोगों के पसीने छूट जाते है। जरा सोचिए कि अगर सांप आपकी गर्दन में लिपट जाए तो क्या होगा। सोच के ही किसी की हालत खराब हो जाए, लेकिन अमेरिका में एक महिला महिला से जो किया उसे जानकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाए। अमेरिका में एक महिला के गले में सांप लिपटा था, सांप उसके नाक को चबा रहा था, लेकिन फिर भी महिला ने गजब की हिम्मत दिखाई और न केवल सांप के साथ खुद को संभाला रखा बल्कि पुलिस को फोन कर मदद के लिए बुलाया।

 5-foot-6-inch long Snake wrapped women face and began biting her nose

अमेरिका की ओहियो में 45 साल की महिला के साथ ये हादसा हुआ। अब अमेरिकी अधिकारियों ने इस फोन की रिकॉर्डिंग रिलीज की है, जिसमें एक महिला इमरजेंसी कर सांप से खुद को बचाने के लिए फोन करती है। महिला फोन पर अधिकारियों को बुलाती है और कहती है कि उसके गले से 5 फीट 6 इंच का सांप लटका है।

उस सांप ने उसके पूरे शरीर को जकड़ा हुआ था। सांप उसके चेहरे तक पहुंच गया था और उसके नाक को काटना शुरू कर चुका था। महिला ने फोन पर बताया कि सांप उसके कमर से लेकर दर्दन तक पहुंच चुका है। वह मेरी नाक तक आ पहुंचा है और उसे काट रहा है। महिला के फोन करने के 4 मिनट के बीतर ही पुलिस वहां पहुंच गई। जब पुलिस वहां पहुंची तो महिला के आसपास खून ही खून था। इमरजेंसी पुलिस अधिकारियों ने सांप का सिर काटकर महिला की जान बचाई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
An Ohio woman called 911 Thursday after a 5-foot-6-inch boa constrictor she had rescued wrapped itself around her face and began biting her nose.
Please Wait while comments are loading...