• search
बिलासपुर-छत्तीसगढ़ न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी रोज करती थी झगड़ा तो अंधविश्वास में पति ने पीट-पीटकर मार डाला, थाने में किया सरेंडर

|

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना क्षेत्र के गोंदइया गांव में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां भूत-प्रेत के चक्कर में युवक ने पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपित पति को इस बात का शक था कि उसकी पत्नी के ऊपर भूत-प्रेत का साया है। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित युवक खुद ही थाने में पहुंच गया और आत्मसमर्पण कर दिया। महिला हर वक्त पति से लड़ती रहती थी और परिजनों को गाली देती रहती थी। इसके चलते उसका शक पत्नी पर और गहरा गया था।

bilaspur husband did murder of his wife

गोंदइया गांव का रहने वाला परमेश्वर साहू ठेले पर सब्जी बेचता है। उसकी पत्नी पूर्णिमा साहू की मानसिक स्थिति काफी दिनों से खराब चल रही थी। आरोपित पति परमेश्वर ने उसका कई जगह इलाज कराया लेकिन वह ठीक नहीं हुई। इससे परमेश्वर को शक हो गया कि उसकी पत्नी पर भूत-प्रेत का साया है। शुक्रवार को भी पत्नी पूर्णिमा झगड़ा कर रही थी। इसपर परमेश्वर गुस्से में पत्नी को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या के बाद परमेश्वर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के सरपंच की शिकायत के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है। गोंदइया गांव के सरपंच संतोष कुमार कंवेट ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे परमेश्वर के बड़े भाई सीताराम ने फोन कर घटना की जानकारी दी। फिर जब वे परमेश्वर के घर पहुंचे तो वहां घर की पहली मंजिल की सीढ़ी पर पूर्णिमा की लाश पड़ी थी।

बेअंत सिंह: पंजाब का CM जिसकी हत्या से दहल उठा देश, हत्यारे की माफी पर SC ने केंद्र से पूछा है सवाल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bilaspur husband did murder of his wife
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X