• search
बीकानेर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : एक्सीडेंट में BJP नेता सहीराम दुसाद समेत उनकी मां व चाची की मौत, बीकानेर में शोक की लहर

By आनंद आचार्य
|

बीकानेर। राजस्थान के बीकानेर जिले के लूणकरणसर गांव में सोमवार को कार व ट्रक भिड़ंत में बीकानेर भाजपा देहात के पूर्व जिला अध्यक्ष सहीराम दुसाद, उनकी मां चिमना देवी व चाची कमला देवी की मौत हो गई।। हादसे की सूचना मिलने पर लूणकरणसर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को कार से बाहर निकलवाकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल पहुंचाया।

गांव सतासर के रहने वाले थे सहीराम

गांव सतासर के रहने वाले थे सहीराम

जानकारी के अनुसार गांव सतासर निवासी बीकानेर देहात भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहीराम दुसाद सोमवार अपनी कार में सवार होकर लूणकरणसर से बीकानेर आ रहे थे। इस दौरान जगदेववाला व जामसर के बीच तेज गति से सामने से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि आल्टो कार के परखच्चे उड़ गए।

 उपचार के दौरान तीनों की मौत

उपचार के दौरान तीनों की मौत

कार में सवार बीकानेर पूर्व देहात भाजपा जिलाध्यक्ष और कृषि मंडी चेयरमैन सहीराम दुसाद, उनकी माँ और चाची गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को बीकानेर के ट्रोमा सेंटर में पहुंचाया। जहां उपचार के दौरान तीनों की मौत हो गई।

 रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे

जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सहीराम दुसाद खुद गाड़ी चला रहे थे। रिश्तेदारी में किसी के निधन पर शोक संताप की बैठक से लौट रहे थे। रास्ते में जामसर के बीच सड़क हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि सहीराम दुसाद सोमवार को भाजपा पार्टी की तीन बैठकों में शामिल होने वाले थे।

 बैठक में लेने वाले थे हिस्सा

बैठक में लेने वाले थे हिस्सा

सहीराम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तहत वर्चुल बैठक में भी हिस्सा लेने वाले थे। हादसे से कुछ समय पहले बैठक को लेकर उनको लिंक भेजा गया था, मगर बैठक से पहले सड़क हादसे में उनका निधन हो गया। सड़क हादसे में भाजपा नेता सहीराम दुसाद के निधन की सूचना से भाजपा नेताओं में शोक की लहर छा गई।

 पूर्व सीएम ने भी जताया शोक

पूर्व सीएम ने भी जताया शोक

निधन की सूचना मिलने पर पूर्व संसदीय सचिव डॉक्टर विश्वनाथ मेघवाल, शहर भाजपा अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, देहात भाजपा अध्यक्ष ताराचंद सारस्वत सहित तमाम पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पीबीएम अस्पताल पहुंचे। पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया समेत भाजपा के कई नेताओं ने शोक जताया।

बीकानेर पुलिस को चकमा देकर लग्जरी गाड़ी से भागे 3 हिस्ट्रीशीटर, पुलिसकर्मी बाल बाल बचे, देखें VIDEO

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan: BJP leader Sahiram Dussad, including mother and aunt, died in road accident
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X