• search
बिजनौर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिजनौर: चारपाई पर मिला महिला का जला हुआ शव, पास में पड़े थे कारतूस

|

बिजनौर। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां आम के बाग में एक महिला का चारपाई समेत जला हुआ शव मिला है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम मौका-ए-वारदात पर पहुंची और वारदात स्थाल का निरीक्षण किया। फॉरेंसिक विभाग को मौके से तीन खाली खोखा भी बरामद हुए है, जिससे लगा रहा है कि महिला को जलाने से पहले गोली भी मारी गई होगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

आम के बाग में मिली लाश

आम के बाग में मिली लाश

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वारदात बिजनौर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के गजरौला शिव झलरा मार्ग की है। यहां नोएडा निवासी बिशंबर सिंह का आम का बाग है। बाग को गांव गजरौला शिव निवासी गजनफर ने ठेके पर ले रखा है। बाग की रखवाली भी गजनफर करता है। शुक्रवार शाम गजनफर बाग में घूमने गया था। वहां उसे ट्यूबवेल के पास उल्टी पड़ी चारपाई के नीचे जला हुआ महिला का शव पड़ा मिला। चारपाई भी जली हुई थी।

नहीं हो सकी महिला की पहचान

नहीं हो सकी महिला की पहचान

महिला की हत्या बाग में की गई है। मौके से पुलिस को तीन खाली खोखा मिला है। इससे साफ है कि गोली मारकर महिला की हत्या की गई। महिला कानो में सोने की बाली व एक हाथ में चूड़ी पहने है। एक पैर में उसके जला हुआ मौजा भी मिला है। महिला की पहचान नहीं हो पाई है। आसपास के लोग दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या होने की आशंका जता रहे हैं।

क्या कहा पुलिस ने

क्या कहा पुलिस ने

वहीं, एसपी सिटी ने बताया, 'हम शव की पहचान के लिए डीएनए सैंपल ले रहे हैं'। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि महिला के साथ क्या रेप की भी वारदात हुई है। पुलिस का दावा है कि जितनी जल्दी हो सकेगा महिला की पहचान कर इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

English summary
Woman burnt body found tied to cot in Bijnor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X