पीएम मोदी को रिसीव करने पहुंचे पटना एयरपोर्ट तो SPG ने रोक दी सीएम नीतीश की कार

Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार की राजधानी पटना में थे। जब मोदी राजधानी पटना हवाईअड्डे पर पहुंचे तो प्रोटोकॉल के अनुसार राज्यपाल सत्यपाल मलिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पहुंचना था। हालांकि उस वक्त हवाई अड्डे का माहौल गर्म हो गया जब पीएम की सुरक्षा में लगी एसपीजी ने राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार रोक दी। एसपीजी अधिकारियों ने कहा कि जो अधिकारी एयरपोर्ट पर मौजूद थे शायद उन्हें निर्णय और मुख्यमंत्री की गाड़ी के बारे में कुछ बातें स्पष्ट नहीं थीं लेकिन मामले को तुरंत सुलझा लिया गया। वहीं बिहार पुलिस का कहना है कि ज़िला प्रशासन के लोगों के साथ भी एसपीजी के लोगों का रवैया ठीक नहीं था। दरअसल, बुलेटप्रूफ ऐम्बेसेडर कार में नीतीश को टैरमैक जाना था जो कि प्रोटोकॉल में है। हालांकि कुछ देर बाद नीतीश को जाने दिया गया लेकिन इस घटना से नीतीश वो काफी नाराज हुए। हालांकि मामला जल्द ही शांत हो गया और नीतीश कुमार ने हवाई अड्डे पहुंचकर  पीएम मोदी और राज्यपाल मलिक को रिसीव किया।

पीएम मोदी पहुंचे पटना एयरपोर्ट तो रोक दी गई बिहार के सीएम नीतीश कुमार की कार!

इसके बाद पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में नीतीश ने कहा कि नीतीश ने कहा कि वो प्रधानमंत्री के आगमन से बहुत खुश हैं। आदरणीय पीएम ने इसी वर्ष जनवरी में उन्होंने सहमति दे दी थी। वहीं नीतीश ने अपनी पढ़ाई का स्त्रोत गिनाते हुए यूनिवर्सिटी का धन्यवाद किया, उन्होंने कहा कि दिनकर भी यही पढ़े, जेपी भी यही पढ़े। आजाद भारत में अधिकारियों की सूची देखिएगा, आइएएस, आइपीएस, तो पटना विवि से पास किए हुए लोग बड़ी संख्या में लोग हैं।

पटना विवि को केंद्रीय विवि का दर्जा देकर शिक्षा और बिहार की शिक्षा के साथ पटना को आगे बढ़ाएं। नीतीश ने कहा कि मोकामा में आज आप बड़ा तोहफा दे रहे हैं। उसकी हमें खुशी है। आपने पटना संग्रहालय देखने की इच्छा जतायी है, इसके लिए मैं प्रसन्नता का इजहार करता हूं।

ये भी पढ़ें:Patna University: मोदी के सामने ही नीतीश ने सहपाठी पूर्व शिक्षा मंत्री को हड़काया

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
When car of bihar cm nitish kumar stopped by spg of pm narendra modi on patna airport.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.