• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गोपालगंज: राजद नेता और कुख्यात सुरेश चौधरी के सीने में बदमाश ने मारी गोली, हालत गंभीर

|

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज के कुख्यात अपराधी और राजद नेता सुरेश चौधरी को दिनदहाड़े गोली मारकर बदमाश फरार हो गया। बाइक सवार बदमाश ने पिस्टल से उस समय गोलियां बरसाईं जब सुरेश चौधरी घर के बाहर टहल रहा था। उसको तीन गोलियां लगी हैं और सदर अस्पताल में हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने उसको गोरखपुर रेफर कर दिया। सुरेश चौधरी करीब दो दशक से अपराध की दुनिया से जुड़ा रहा है। ट्रिपल मर्डर, इंस्पेक्टर को गोली मारने समेत कई केस में जेल जा चुका सुरश चौधरी राष्ट्रीय जनता दल से जुड़कर राजनीति में आया।

    गोपालगंज: राजद नेता और कुख्यात सुरेश चौधरी के सीने में बदमाश ने मारी गोली, हालत गंभीर

    Three bullets hit in chest of RJD leader Suresh Chaudhary

    घटना के प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि राजद नेता सुरेश चौधरी सुबह में घर के बाहर टहल रहा था तभी बाइक सवार युवक तेजी से आया और पिस्टल निकालकर उस पर गोलियां दागने लगा। सीने में तीन गोलियां लगने के बाद सुरेश चौधरी वहीं पर गिर गया। घायल सुरेश चौधरी को उसके परिजन सदर अस्पताल इलाज के लिए ले गए। वह डॉक्टरों ने उसकी नाजुक हालत देखकर गोरखपुर रेफर कर दिया। सुरेश चौधरी को इलाज के लिए गोरखपुर ले जाया गया।

    सुरेश चौधरी का इलाज करने वाले सदर अस्पताल के डॉक्टर मुकेश कुमार ने इस बारे में जानकारी दी कि सीने में तीन गोलियां लगी होने की वजह से राजद नेता के ऑपरेशन किए जाने की जरूरत थी इसलिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। सुरेश चौधरी के साथ हुई इस घटना की जानकारी परिजनों ने स्थानीय पुलिस को दे दी है और एंबुलेंस से घायल को लेकर वो गोरखपुर निकल गए। एसपी मनोज कुमार तिवारी का इस बारे में कहना है कि शिकायत मिल गई है और घटना की जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर इस मामले की छानबीन में लग गई है। साथ ही एंबुलेस में ले जाए गए घायल सुरेश चौधरी के साथ गोपालगंज पुलिस की एक टीम भी गई है।

    सोशल मीडिया के जरिये पटना के दिव्यांग लड़के से हीरा कारोबारी की बेटी को हुआ प्यार तो घर से हो गई फरार फिर..

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Three bullets hit in chest of RJD leader Suresh Chaudhary
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X