• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेस कांफ्रेंस में तेजस्वी यादव ने पढ़ी पुलिस की डायरी, कहा- अब तक क्यों नहीं गिरफ्तार हुए मंत्री के भाई

|
Google Oneindia News

पटना। बिहार सरकार के मंत्री रामसूरत राय के भाई हंसलाल राय के स्कूल से शराब बरामदगी के मामले में तेजस्वी यादव ने नया खुलासा किया है। तेजस्वी यादव ने इस मामले को लेकर लिखी गई पुलिस की डायरी को पढ़ते हुए कहा कि इस मामले में मंत्री के भांजे पर भी केस किया गया है। जब उनके भाई और भगिना पर केस किया गया तो पांच महीना होने के बाद भी उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

    Bihar: Ram Surat Rai की Tejashwi Yadav को चुनौती, कहा- गांधी मैदान में फरिया लेंगे | वनइंडिया हिंदी
    tejashwi yadav did press conference and raised question about arresting of minister brother

    तेजस्वी यादव ने कहा कि मंत्री ने सब को गुमराह करने का काम किया है। मंत्री रामसूरत राय के भाई का ही स्कूल है। मेरे पास पुलिस डायरी है और डायरी में स्पष्ट लिखा है कि परिसर के मालिक मंत्री जी के भाई हंसलाल राय हैं और इस मामले में पुलिस ने जो पिकअप बरामद किया है वह भी मंत्री के भाई का है।

    इसके अलावा तेजस्वी यादव ने कहा कि मामले में मंत्री का भांजा भी आरोपी है तो फिर गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है। अभी तक उनके परिसर में थाना क्यों नहीं खोला गया। यह सीएम की कैसी दोहरी नीति है जो मंत्री के लिए अलग और आम आदमी के लिए अलग।

    तेजस्वी यादव ने कहा कि पिछले दिनों अमरेंद्र कुमार के भाई हमसे मिले थे, मेरे प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद मंत्री का भतीजा जाकर अमरेंद्र के परिवार के लोगों को धमकी दिए थे। तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार को ओपेन चैलेंज करते हुए कहा है कि एक सप्ताह के अंदर अगर मंत्री के भाई और भगिना को गिरफ्तार नहीं किया गया तो राजद सहित पूरा महागठबंधन सीएम आवास का घेराव करेगा।

    इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने बिहार के लोगों से अपील कि है कि अगर मंत्री के भाई के परिसर में थाना नहीं खोला गया तो वैसे लोग सीएम पर केस करें, जिनकी संपत्ति शराबबंदी कानून के तहत जब्त की गई है।

    तेजस्वी यादव ने मंगलवार को बिहार विधानसभा में मंत्री राम सूरत राय की तरफ से खानदान को लेकर दिए गए बयान को लेकर कहा कि मैं वैसी ओछी बाते नहीं करता। लेकिन यह तो सीएम और डिप्टी सीएम को सोचना चाहिए कि एक मंत्री विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष के खानदान को चुनौती देते रहे और वह उन बातों को सुनते रहे।

    दरअसल, मंत्री रामसूरत राय ने मंगलवार को सदन कह दिया कि मेरे खानदान पर दाग लगाने वाले को सोचना चाहिय कि मेरा खानदान कैसा है और आपका खानदान कैसा है। इसके अलावा रामसूरत राय ने तेजस्वी यादव को गांधी मैदान में फरिया लेने की चेतावनी तक दे डाली।

    तेजस्वी को सुशील मोदी की नसीहत, कहा- पिता से पूछें कि उनकी सरकार में कैसे-कैसे मंत्री बनाएतेजस्वी को सुशील मोदी की नसीहत, कहा- पिता से पूछें कि उनकी सरकार में कैसे-कैसे मंत्री बनाए

    Comments
    English summary
    tejashwi yadav did press conference and raised question about arresting of minister brother
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X