LIC एजेंट के साथ रंगरलियां मना रही थी पत्नी, फौजी पति ने देखी करतूत तो...

Subscribe to Oneindia Hindi
    Bihar: Wife के थे boyfriend के साथ illegal relation, husband ने रंगे हाथ पकड़ा | वनइंडिया हिंदी

    पटना। बिहार के पटना में अवैध संबंधों के चलते खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है। यहां एसटीएफ के जवान अपनी पत्नी को किसी और की बाहों में दखकर आग बबूला हो गया और पत्नी के आशिक को चाकू मारकर घायल कर दिया। पत्नी के आशिक ने भी जवान को गंभीर रूप से घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि जवान ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपतेतिजनक अवस्था में देख लिया था जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया।

    एसटीएफ जवान अपने परिवार के साथ रहता था

    एसटीएफ जवान अपने परिवार के साथ रहता था

    मिली जानकारी के अनुसार मामला राजधानी पटना का है, जहां गांधी मैदान थाना क्षेत्र के पार्क रोड पर एसटीएफ जवान अपने परिवार के साथ रहता था। उसकी शादी आज से 2 वर्ष पहले जमुई की रहने वाली लड़की से हुई थी। शादी के कुछ दिनों तक तो सब ठीक-ठाक रहा लेकिन बाद में उसकी पत्नी का पुराना प्रेमी उससे मिलने चोरी-छिपे आता रहा। इस बात की भनक जवान को लग गई थी लेकिन बिना सबूत के वह पत्नी के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं कर पा रहा था।

    प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया

    प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया

    पति के पीठ पीछे पत्नी प्रेमी से मिलती थी। यह खेल पिछले कई महीनों से चल रहा था जिस का पर्दाफाश अचानक उस वक्त हो गया जब एसटीएफ जवान अचानक अपने घर वापस लौटा तो अपनी पत्नी को LIC एजेंट की बाहों में देख उसकी निगाहें फटी की फटी रह गईं और गुस्से में आग बबूला होकर प्रेमी पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों के बीच जमकर चाकूबाजी हुई और मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भर्ती करवाया है।

    प्रेमी था एलआईसी एजेंट

    प्रेमी था एलआईसी एजेंट

    वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि एसटीएफ जवान सूरज पंडित और उसकी पत्नी के प्रेमी धर्म शंकर सिंह को गिरफ्तार कर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। दोनों के खिलाफ हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है। वही पूछताछ के दौरान उसकी पत्नी ने बताया कि जब वह जमुई में रहती थी तो वहीं के रहने वाले धर्म शंकर सिंह lic एजेंट से उसकी मुलाकात हुई थी और तभी से ही दोनों के बीच प्रेम हो गया लेकिन अचानक घर वालों ने शादी तय कर दिया जो लड़की को मंजूर नहीं था। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों फिर से फोन पर बातचीत करने लगे और मौका मिलते ही दोनों एक दूसरे से मिलते थे। इस बात का खुलासा कल हुआ जब उसके पति ने अपनी आंखों से पत्नी और LIC एजेंट की करतूत को देखा।

    ये भी पढ़ें- मुंबई: खिलौने की दुकान में मां-बेटी की जलकर मौत, खिड़की से बाहर फेंककर बचाई 1 साल की बच्ची की जान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    STF jawan saw her wife in objectional situation with her lover in patna

    Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
    पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.