• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

समस्तीपुरः नवनिर्मित शौचालय की टंकी में घुसे तीन मजदूरों की मौत

|
Google Oneindia News

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले के हसनपुर गांव में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया, जहां नवनिर्मित शौचालय की टंकी में घुसने से तीन मजदूरों की मौत हो गई। तीनों मजदूर उसी गांव के ही रहने वाले थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोहिउद्दीननगर प्रखंड के कुरसाहा पंचायत स्थित हसनपुर गांव में तीनों मजदूरों में से एक ने नवनिर्मित शौचालय की टंकी में घुसकर सेंटरिंग प्लेट खोलना चाहा। टंकी के अंदर उसे चक्कर आने लगा।

samastipur three labours died during construction

उसे टंकी से निकालने के लिए दो और मजदूर शौचालय की टंकी में घुसे लेकिन उनकी भी हालत बिगड़ने लगी तो किसी तरह ग्रामीणों ने तीनों मजदूरों को बेहोशी की हालत में शौचालय की टंकी से निकाला। गांव के सरपंच और अन्य लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी तथा स्वास्थ्य विभाग को दी लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो किसी ने वहां पहुंचना आवश्यक नहीं समझा।

आनन-फानन में तीनों मजदूरों को बेहोशी की हालत में पीएचसी, मोहिउद्दीननगर लाया गया, जहां चिकित्सकों ने तीनों मजदूर युवकों को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद ग्रामीणों में पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ स्वास्थ्य विभाग के प्रति आक्रोश व्याप्त है।

महाराष्ट्र में आफत की बारिश, कोल्हापुर में 45-50 और सतारा में 8 लोगों की मौत, 2 लापतामहाराष्ट्र में आफत की बारिश, कोल्हापुर में 45-50 और सतारा में 8 लोगों की मौत, 2 लापता

मृतकों की पहचान धर्मपुर गांव निवासी नारायण पासवान के 35 वर्षीय पुत्र सुबोध पासवान, हसनपुर गांव निवासी नंदु दास के 21 वर्षीय पुत्र सोनु कुमार, सोहनीपुर गांव निवासी सुखदेव राय के 40 वर्षीय पुत्र जेलेश कुमार के रूप में हुई है। बताया जाता है कि टंकी में गैस भरे होने के कारण घुसते ही तीनों का दम घुट गया। सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग घटनास्थल पहुंच गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई।

English summary
samastipur three labours died during construction
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X