• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः आरजेडी नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी कोरोना संक्रमित

|

पटना। बिहार में कोरोना का प्रकोप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ नेता भी कोरोना के चपेट में आते जा रहे हैं। इसी कड़ी में राजद के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मंगलवार शाम एम्स पटना में भर्ती किया गया। बता दें कि अब्दुल बारी सिद्दीकी राजद के दूसरे बड़े नेता हैं जो कोरोना संक्रमित होने के बाद एम्स में भर्ती हुए हैं। इनसे पहले यहां रघुवंश प्रसाद सिंह भर्ती हुए थे। रघुवंश प्रसाद कोरोना से स्वस्थ्य हो चुके हैं।

rjd leader abdul bari siddiqui corona positive

उन्हें फेफड़े की दूसरी बीमारी के चलते एम्स दिल्ली में भर्ती किया गया है। अभी उनका इलाज चल रहा है। गौरतलब है कि तेजस्वी यादव के करीबी नेता संजय यादव को भी कोरोना हो गया था। अब्दुल बारी सिद्दीकी ने अपने कार्यकर्ताओं और परिवार के लोगों से अपील की है कि हाल फिलहाल में जो भी लोग उनके संपर्क में आए थे वे होम क्वारंटीन हो जाएं। सिद्दीकी ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि चुनाव प्रचार में अपनी हिफाजत जरूर करें। क्योंकि इससे ही जनता को भी संक्रमण से बचाया जा सकता है।

बिहार स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार, 'राज्य में पिछले 24 घंटे के दौरान 1,667 नए मामले सामने आए, जिससे राज्य में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 1,50,694 पहुंच गई है।' पिछले 24 घंटों के दौरान 1,944 संक्रमित स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके हैं। राज्य में अब तक 1,34,089 संक्रमित स्वस्थ हो चुके हैं। बिहार राज्य में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का रिकवरी रेट 88. 98 प्रतिशत तक पहुंच गई है।

Corona Update in India: भारत में कोरोना के मामले 43 लाख के करीब, 72,775 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
rjd leader abdul bari siddiqui corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X