SHO का गुम हुआ बेटा तो पुलिस की भूमिका पर उठा सवाल

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में थाना अध्यक्ष का बेटा ही कई दिनों से गायब है। जिसकी जांच-पड़ताल की जा रही है लेकिन अब तक उसका कोई पता नहीं चला। ऐसे में थाना अध्यक्ष के परिवार वालों के द्वारा अब पुलिस की भूमिका पर सवाल उठाया जा रहा है क्योंकि एक आम पब्लिक के जैसा उन्हें भी आश्वासन दिया जा रहा है और इस आश्वासन से अब पीड़ित पुलिसवाले के सब्र का बांध टूटने लगा है।

Read more: VIDEO: लाख रुपए के कर्जे से दबे किसान का पूरा तीन रुपया सरकार ने किया माफ

Question on Police after SHOs son lost

आपको बता दें कि सिवान के रघुनाथपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार निराला के बेटे को अपराधियों द्वारा अगवा कर लिया गया है। घर से बाहर निकलने के बाद लापता हुए थाना अध्यक्ष के 9 वर्षीय बेटे गौरव कुमार की तलाश की जा रही है लेकिन अब तक उसका कोई अता-पता नहीं चल सका है। ना तो अपराधियों द्वारा कोई रंगदारी मांगी गई है और ना ही किसी तरह की कोई सूचना। जिससे परिजन लगातार सदमे में जा रहे हैं और पुलिस के आला अधिकारियों से बच्चे की बरामदगी की गुहार लगा रहे हैं।

वहीं गौरव की दादी ने पुलिसिया जांच पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस के द्वारा अगर सही से जांच-पड़ताल की जाती तो अब तक मेरा पोता हमारे पास होता। हर बार उनके द्वारा आश्वासन दिया जा रहा है। जबकि हमने बच्चे के गायब होने के दिन के कुछ CCTV फुटेज इन पुलिसवालों को दिए थे, जिसमें बच्चा जाता हुआ दिख रहा था। इसके बावजूद अब तक उसका कोई सुराग नहीं लगा है। वहीं बच्चे के पिता थाना अध्यक्ष संजीव निराला का कहना है कि बच्चे को ढूंढने के लिए पुलिस के पास आधुनिक तकनीक होना चाहिए। इस मामले में हम लोग अपने स्तर से भी ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं मामले की जानकारी देते हुए वैशाली के एसपी राकेश कुमार ने कहा कि गौरव अपने परिवार के साथ नगर थाना के सीता चौक पर रहता था और वहीं से वो 27 अगस्त को गायब हुआ है। जिसकी जांच की जा रही है और इस मामले में नगर थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। तो एसआईटी टीम भी गठित की गई है। फिलहाल फिरौती की मांग नहीं आने से ये कहना मुश्किल हो गया है कि बच्चे का अपहरण हुआ है। पुलिस कोशिश कर रही है और उसका कहना है कि जल्द ही वो बच्चे को बरामद कर लेगी।

Read more: VIDEO: रिश्वत देते-देते थक गया तो बनाया वीडियो और हो गया काम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Question on Police after SHOs son lost
Please Wait while comments are loading...