• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पटना पहुंचे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, स्वागत के दौरान सीएम और राज्यपाल सहित कई नेता रहे मौजूद

|
Google Oneindia News

पटना। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बिहार विधानसभा के शताब्दी समारोह में शामिल होने के लिए पटना पहुंच गए हैं। पटना में उनकी तीन दिवसीय यात्रा है। पटना एयरपोर्ट पर राज्यपाल फागू चौहान और सीएम नीतीश कुमार ने महामहिम राष्ट्रपति की आगवानी की। सीएम और राज्यपाल के अलावा बिहार विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा, डिप्टी सीएम रेणु देवी, तारकिशोर प्रसाद के साथ-साथ कई मंत्री भी स्वागत के लिए पटना एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। पटना एयरपोर्ट पहुंचने पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को स्टेट हैंगर में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। महामहिम के आने के पर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता प्रबंध किये गए थे।

president ramnath kovind arrived patna for bihar vidhansabha shatabdi programme

बता दें कि राष्ट्रपति राजभवन में ठहरने वाले हैं। शाम को राजभवन में हाई-टी का कार्यक्रम है। पटना हाईकोर्ट के जजों के साथ हाई-टी में भी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शामिल होंगे। वहीं गुरुवार को महामहिम राष्ट्रपति बिहार विधानसभा भवन के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि होंगे।

इसके अलावा विधानसभा के परिसर में राष्ट्रपति बोधि वृक्ष के पौधे का रोपण करेंगे। इसके साथ शताब्दी वर्ष स्तंभ का भी शिलान्यास करेंगे। 22 अक्टूबर को वे पटना में घूमेंगे। पटना के महावीर मंदिर और पटना सिटी स्थित गुरूदारा में भी जाएंगे। वे बुद्धा स्मृति पार्क में भी जाएंगे। इस दौरान वहां आन लोगों का आवागमन बंद रहेगा। उसके बाद वे शुक्रवार को 11 बजे पटना से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Comments
English summary
president ramnath kovind arrived patna for bihar vidhansabha shatabdi programme
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X