Patna: पुलिस और अपराधियों के बीच चली 150 राउंड गोलियां, मिला हथियारों का जखीरा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार पुलिस की एसटीएफ टीम और अपराधियों के बीच चली घंटो एनकाउंटर में पुलिस टीम को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। दोनों के बीच चले एनकाउंटर में करीब 150 राउंड गोली चलने के बाद अपराधी पीछे हटे और पुलिस को अपराधियों द्वारा छुपाकर रखे गए हथियार का जखीरा मिला।

बिहार: पुलिस और अपराधियों के बीच चली 150 राउंड गोलियां, मिला हथियारों का जखीरा

मिली जानकारी के मताबिक यह मुठभेड़ पंडारक थाना क्षेत्र के मालाघाट दियारा इलाके में हुआ। एसटीएफ टीम को इलाके में अपराधियों के जमा होने की गुप्त सूचना मिली थी सूचना मिलते ही छापेमारी शुरू कर दी गई है और छापेमारी में दोनों के बीच घंटों चली मुठभेड़ में डेढ़ सौ राउंड गोलियां चलाई गई।

मामले की जानकारी देते हुए एसटीएफ टीम का नेतृत्व कर रहे अधिकारियों ने कहा कि छापेमारी कर रही पुलिस टीम पर अचानक अपराधियों के द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई जिसके जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाना शुरु कर दिया। अपराधियों के द्वारा 75 राउंड गोली चलाई गई जबकि एसटीएफ ने मुंह तोड़ जवाब देते हुए 68 राउंड गोलियां चलाकर अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की पर अपने आपको फंसता देख अपराधी पीछे के रास्ते से भागने में कामयाब रहे। अपराधियों के भागने के बाद पुलिस ने उनके पास से राइफल बंदूक पिस्टल समेत कई कारतूस बरामद किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
patna: encounter between stf and criminals, Weapons recovered in bulk
Please Wait while comments are loading...