• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गृह राज्यमंत्री का विवादित बयान, कहा- 'RJD की सरकार बनी तो बिहार में पनाह लेंगे कश्मीर के आतंकी'

|

नई दिल्ली: बिहार में इस महीने के अंत में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, जिसके लिए सभी पार्टियां दिन-रात प्रचार में जुटी हैं। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी बिहार के वैशाली में एनडीए प्रत्याशी के लिए वोट मांगने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने वहां पर एक विवादित बयान दिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही विपक्षी दलों ने उसकी आलोचना भी की है।

    Bihar Election 2020: केंद्रीय गृह राज्यमंत्री Nityanand Rai ने दिया विवादित बयान | वनइंडिया हिंदी

    Nityanand Rai

    दरअसल 12 अक्टूबर को जेडीयू प्रत्याशी उमेश कुशवाहा ने नामांकन के बाद महनार के आरपीएस कॉलेज में एक छोटी सी जनसभा आयोजित की थी। जिसमें केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय भी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर इस चुनाव में आरजेडी की सरकार बनती है, तो ये बिहार के लिए सही नहीं होगा। जिन आतंकवादियों को हम कश्मीर में पकड़ेंगे, वो आकर बिहार की धरती पर पनाह लेंगे।

    मामले में आरजेडी प्रवक्ता अनवर हुसैन ने कहा कि आरजेडी की हवा देखकर बीजेपी नेता बौखला गए हैं। इस वजह से वो ऐसा बयान दे रहे हैं। उनके मुताबिक आरजेडी नेता तेजस्वी यादव गरीबी हटाने, रोजगार, विकास और शिक्षा की बात बिहार विधानसभा चुनाव में कर रहे हैं, जबकि बीजेपी नेता चुनाव के दौरान नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने भी इस बयान को लेकर नित्यानंद राय पर निशाना साधा। कांग्रेस के मुताबिक राष्ट्रपति को तुरंत इस बयान का संज्ञान लेना चाहिए, साथ ही मंत्री को तत्काल बर्खास्त करना चाहिए।

    बिहार विधानसभा चुनाव 2020: अमित शाह के डिप्टी नित्यानंद राय कैसे बने BJP का सबसे बड़ा 'यादव' चेहरा

    बीजेपी ने किया बचाव

    वहीं बीजेपी नेता नित्यानंद राय के बयान को सही बता रहे हैं। पार्टी प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल के मुताबिक बिहार आतंकियों का सॉफ्ट टारगेट बन गया है। एक बार पीएम मोदी की पटना में रैली के दौरान आतंकियों ने उसे निशाना बनाने की कोशिश की थी। अगर इस चुनाव में भी महागठबंधन ने जीतकर सरकार बनाई, तो यहां पर आतंकी पनाह लेने आएंगे। इसके अलावा बीजेपी ने इस चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ जीत का दावा किया है।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Nityanand Rai said if rjd will form government, then Terrorists take shelter in Bihar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X