• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

विश्वास मत हासिल कर नीतीश ने 2024 के लिए भरी हुंकार, बोले-सब मिल कर लड़ेंगे तो जीतेंगे

Google Oneindia News

पटना, 24 अगस्त: बिहार में महागठबंधन सरकार ने विश्वास मत जीत लिया है। विश्वास मत के दौरान सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। 2024 के चुनावों की हुंकार भरते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि, सब मिल कर लड़ेंगे तो 2024 भी जीतेंगे। दिल्ली से कुछ काम नहीं हो रहा सिर्फ प्रचार हो रहा है, लोगों की आय घट रही है।

Recommended Video

    Nitish Kumar ने Vidhansabha साबित किया बहुमत, BJP का हंगामा | वनइंडिया हिंदी |*Politics
    Nitish Kumar led Grand Alliance wins trust vote Bihar Assembly 2024 lok sabha election

    विधानसभा में विश्वास मत के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि, जेपी से गठबंधन तोड़ने के बाद सभी विपक्षी दलों ने उनको फोन किया था और कहा था कि मैंने ठीक किया। नीतीश ने कहा कि हमने विपक्षी नेताओं से कहा कि 2024 में मिलकर चुनाव लड़ेंगे। नीतीश ने कहा कि ,यह अपने फायदे के लिए हिंदू-मुसलमान करते हैं। नीतीश ने बीजेपी से सवाल किया कि आजादी के लड़ाई के दौरान आप कहां थे।

    नीतीश कुमार ने कहा कि ,विधानसभा चुनाव के बाद उन्होंने बीजेपी से कहा था कि ज्यादा सीट आप जीते हैं आप किसी को सीएम बनाएं, लेकिन बीजेपी ने कहा कि नहीं आप ही बन जाइए। नीतीश बोले कि मेरे ऊपर पूरा दबाव दिया गया। तब मैं तैयार हुआ। 2020 में हमने कहा था कि ज्यादा सीट आप जीते हैं तो आपका मुख्यमंत्री बनना चाहिए। लेकिन मुझ पर दवाब दिया गया कि आप ही संभालिए।...हमारी पार्टी के लोगों ने तय किया तो हम जहां पहले थे वहां चले गए।

    बिहार: विधानसभा स्पीकर को लेकर चल रहा गतिरोध खत्म, विजय कुमार सिन्हा ने दिया इस्तीफाबिहार: विधानसभा स्पीकर को लेकर चल रहा गतिरोध खत्म, विजय कुमार सिन्हा ने दिया इस्तीफा

    नीतीश कुमार ने नरेंद्र मोदी का नाम लिए बिना कहा कि बीजेपी ने जेडीयू को खत्म करने की साजिश रची और सभी पुराने नेताओं को साइड कर दिया। अटल बिहारी वाजपेयी जब बीमार हो गए थे तो आगे लाल कृष्ण आडवाणी को पावर मिलनी चाहिए थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

    नीतीश ने कहा कि आजकल सिर्फ दिल्ली (केंद्र सरकार) का प्रचार होता है। नीतीश ने कहा कि उन्होंने पटना यूनिवर्सिटी को केंद्रीय यूनिवर्सिटी बनाने की मांग रखी थी, लेकिन उसको नहीं माना गया। नीतीश ने कहा कि बिहार में केंद्र सरकार की वजह से सड़कें नहीं बनी हैं. बल्कि बिहार में 8 साल पहले से भी सड़कें थीं। पीएम कैंडिडेट को लेकर उनके नाम पर चर्चा को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि, मेरी इच्छा कुछ भी बनने की नहीं है।

    Comments
    English summary
    Nitish Kumar led Grand Alliance wins trust vote Bihar Assembly 2024 lok sabha election
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X