• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रेप में असफल होने पर की गई आरजेडी विधायक की भतीजी और उसके दोस्त की हत्या

|

मुंगेर। बिहार के मुंगेर में हुए हाई प्रोफाइल मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। आरजेडी विधायक की भतीजी और उसके ब्वॉयफ्रेंड की हत्या उसके ही दोस्तों ने की थी। न्यूज18 खबर के मुताबिक, रेंज के डीआईजी मनु महाराज ने बताया कि रिया से रेप करने में विफल रहने पर आशिफ के दोस्‍तों ने ही दोहरे हत्‍याकांड को अंजाम दिया। हत्‍याकांड के आरोपी दानिश ने पूछताछ में इस डबल मर्डर को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली है।

munger double murder case of rjd mla niece and her friend disclosed

रेप में विफल होने पर की हत्या

पुलिस की पूछताछ में दानिश ने बताया, रिया से आशिफ प्यार करता था। तीन-चार दिन पहले आशिफ ने उससे एक पिस्टल दिलाने की बात कही थी। रिया पिस्तौल चलाना सीखना चाहती थी। वह उसकी बातों में आ गया और उसे गोली और पिस्तौल उपलब्ध करा दिया। घटना की रात आशिफ के साथ वह और दो अन्य युवक भी थे। दानिश ने बताया कि हथियार उपलब्ध कराने के बहाने अपने मित्र आशिफ और उसकी प्रेमिका रिया को बुलाया, जिसके बाद वह और उसके साथियों ने रिया के साथ रेप करने की कोशिश की। आशिफ ने इसका विरोध किया तो दानिश और दो अन्‍य युवकों ने मिलकर आशिफ और रिया की गोली मार कर हत्या कर दी।

तीन साल से रिलेशनशिप में थे रिया और आ​शिफ

बता दें, शुक्रवार की सुबह आरजेडी विधायक की भतीजी रिया और उसके ब्वॉयफ्रेंड आशिफ का शव मुंगेर पुलिस ने बरामद किया था। गोली मारने के तरीके से शक की सूई सुसाइड से मर्डर की ओर घूमने लगी थी।पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल डबल मर्डर केस का खुलासा कर लिया है। बता दें, रिया और आशिफ पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे।

ये भी पढ़ें: बिहारः आरजेडी विधायक की भतीजी गई थी दोस्त से किताब लेने और मिली इस हालत में

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
munger double murder case of rjd mla niece and her friend disclosed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X