• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः पशुपति कुमार पारस ने बनाई नई कार्यकारिणी, प्रिंस राज को मिला राष्ट्रीय महासचिव का पद

|
Google Oneindia News

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने शनिवार को चिराग पासवान द्वारा बुलाई गई समिति की बैठक से एक दिन पहले नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की। पारस ने आठ सदस्यों के नामों की घोषणा की, जो नई कार्यकारिणी का हिस्सा होंगे। इस कार्यकारिणी में पार्टी के सांसद चौधरी महबूब अली कैसर को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद वीणा देवी और सुनीता शर्मा को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, सांसद चंदन सिंह और प्रिंस राज को राष्ट्रीय महासचिव, संजय सर्राफ को राष्ट्रीय महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है।

    LJP Crisis: Pashupati Paras ने किया नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी का ऐलान | वनइंडिया हिंदी

    ljp chief pashupati kumar paras annonce new national executive comittee of party

    इसके अलावा रामजी सिंह को राष्ट्रीय महासचिव, विनोद नागर को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाया गया है। इसके अलावा पत्र में कहा गया है कि राष्ट्रीय प्रदेश और पार्टी के अलग-अलग प्रकोष्ठों की कमिटी की घोषणा की जाएगी। इसके अलावा लेटर जारी कर कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के द्वारा राष्ट्रीय, प्रदेश और पार्टी के अलग-अलग प्रकोष्ठों की कमिटी को तत्काल प्रभाव से भंग किया जाता है।

    इस बीच, शुक्रवार को, चिराग पासवान के नेतृत्व में लोजपा के एक अन्य प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग से पशुपति कुमार पारस के नेतृत्व वाले दूसरे गुट द्वारा पार्टी पर किसी भी दावे पर निर्णय लेने से पहले उसका विचार जानने का आग्रह किया। दोनों गुटों के प्रतिनिधि लोजपा के नेतृत्व के लिए अपना दावा पेश करने के लिए चुनाव आयोग मुख्यालय पहुंचे थे।

    चाचा पशुपति के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचे चिराग, खुद को बताया LJP का असली अध्यक्षचाचा पशुपति के खिलाफ चुनाव आयोग पहुंचे चिराग, खुद को बताया LJP का असली अध्यक्ष

    पशुपति पारस के नेतृत्व वाले गुट ने एक ज्ञापन सौंपा जिसमें कहा गया कि पारस को पटना में पार्टी कार्यकारिणी के 75 सदस्यों की बैठक में चुना गया और एक नई कार्य समिति का गठन किया गया है। इस प्रकार, दोनों मान्य हैं। दूसरी ओर, चिराग पासवान ने दावा किया कि 'विद्रोही' पार्टी के सदस्य पार्टी के संविधान के खिलाफ गए थे।

    English summary
    ljp chief pashupati kumar paras annonce new national executive comittee of party
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X