नीतीश और बीजेपी सरकार ने मेरे खिलाफ जाली केस बनाया: लालू यादव

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव से आईआरसीटीसी होटल घोटाला मामले में बृहस्पतिवार को सात घंटे से अधिक पूछताछ की गई। अपने उपर लगातार कस रहे सीबीआई के शिकंजे के चलते लालू यादव ने मोदी सरकार और नितीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके खिलाफ रेलवे होटल निविदा मामला 'जाली' है।इस केस को केंद्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और बिहार चीफ मंत्री नीतीश कुमार ने मिलकर तैयार किया है।

lalu yadav

लालू ने कहा कि यह एक फर्जी मामला है। नीतीश कुमार और भाजपा मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ मामला दर्ज कर मेरा राजनीतिक कैरियर खत्म कर अपना अस्तित्व बचाना चाहते हैं। वे हमें बर्बाद करना चाहते हैं। राजद प्रमुख ने सत्तारूढ़ भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे 'सांप्रदायिक और फासीवादी तत्वों को उखाड़ फेंक देंगे', भले ही उनकी ज़िंदगी बर्बाद हो जाए। 

यादव ने कहा, मैं सांप्रदायिक और फासीवादी तत्वों को उखाड़ दूंगा, भले ही मुझे फांसी दे दी जाए। मैं कोई समझौता नहीं करूंगा। आरजेडी प्रमुख ने हमला बोलते हुए कहा कि प्रधान मंत्री मोदी की अगुवाई वाली सरकार तानाशाही शासन की ओर बढ़ रही है और जल्द ही देश आपातकाल आपातकाल के दौर में पहुंच जाएगा।

मामला ये था

सीबीआई ने जानकारी देते हुए बताया कि मई 2004 में जब लालू प्रसाद रेल मंत्री थे जो उन्होंने अपने पद का दुरुपयोग किया। उन्होंने पटना स्थित होटल चाणक्य के मालिक विनय कोचर ओर विजय कोचर के साथ मिल कर करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार किया है।

Lalu Yadav vs Nitish Kumar, Public reaction | वनइंडिया हिंदी

अर्थव्यवस्था की गिरावट पर प्रधानमंत्री मोदी को मिला विश्व बैंक का साथ

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
lalu yadav said that the railway hotel tender case against him was 'forged' and concocted by bjp
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.