• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जीतन राम मांझी की पार्टी ने पोस्टर लगाकर लालू यादव से पूछा सवाल, ' बेटों के लिए और कितनों की बलि '

|

पटना। हाल ही में एनडीए में शामिल हुए हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा ने इस मामले में आरजेडी नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पार्टी द्वारा राजधानी पटना के चौक-चौराहों पर एक पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव को होटवार जेल सुप्रीमो बताते हुए यह सवाल पूछा गया है कि अपने बेटों को स्थापित करने के लिए वह कितनों की बलि लेंगे? दिवंगत पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के जीवन के अंतिम समय में दिल्ली एम्स के आईसीयू से लिखा गया अंतिम पत्र बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बिहार की सियासत का एक अहम मुद्दा बनता नजर आ रहा है।

    जीतन राम मांझी की पार्टी ने पोस्टर लगाकर लालू यादव से पूछा सवाल, ' बेटों के लिए और कितनों की बलि '

    jitan ram manjhi party put poster against rjd

    जिस तरीके से रघुवंश बाबू के अंतिम पत्र को लेकर राजद ने सवाल खड़े किए थे, वैसे में हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा भी इस मामले को लेकर मुखर हो गई है। हम पार्टी के नेताओं की मानें तो राजद ने कई नेता अब भी प्रताड़ित हो रहे हैं जो आने वाले दिनों में रघुवंश सिंह की तरह असमय काल कवलित हो सकते हैं।

    बता दें कि एम्स से लिखी रघुवंश प्रसाद सिंह की चिट्ठी पर आरजेडी और कांग्रेस ने सवाल उठाए हैं। सोमवार को कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने दावा किया था कि यह चिट्ठी जबर्दस्ती लिखवाई गई है। उन्होंने कहा कि रघुवंश बाबू अपनी लड़ाई पार्टी में रहकर लड़ते थे। ऐसे में इस प्रकरण की घोर निंदा होनी चाहिए।

    वहीं, दूसरी तरफ उनके ही सहयोगी और राजद के राज्यसभा सांसद मनोज झा ने इस प्रकरण पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि ऐसी बातें करने वाले लोग लालू जी का ख़त पढ़ लें, इस रिश्ते की बुनियाद ख़ून-पसीने से है। राजद नेता ने कहा कि उनलोगों के अंदर की संवेदना ही नहीं है कि वो लोग किसी का आदर करें।

    पीएम मोदी ने बिहार को दी सात परियोजनाओं की सौगात, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया शिलान्यास

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    jitan ram manjhi party put poster against rjd
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X