• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कार्यक्रम के दौरान फ्लेक्स पर नहीं दिखी CM नीतीश की फोटो तो JDU विधायक ने किया हंगामा

|
Google Oneindia News

कटिहार। बिहार में नई सरकार के गठन के बाद भाजपा और जदयू के बीच तल्खियों को लेकर प्रदेश की सियासत में चर्चा जोरों पर है। इसी बीच कटिहार जिले से ऐसा मामला सामने आया है, जिससे दोनों पार्टियों के बीच की कड़वाहट सामने आई है। कटिहार सदर अस्पताल में 42.67 करोड़ रुपये के काम की शुरुआत के लिए डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद और मंगल पांडेय ने विशेष अतिथि के तौर पर भाग लिए थे और बोर्ड पर दोनों नेताओं के नाम और फोटो थे। लेकिन इस कार्यक्रम से जुड़े मुख्य समारोह स्थल के पीछे फ्लैक्स बोर्ड में सीएम नीतीश कुमार का नाम और फोटो नहीं था।

jdu mla vijay singh create ruscus for cm photo on hoarding

इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग ने कार्यक्रम से जुड़ा जो ब्रोशर और बुकलेट जारी किया था उसमें भी सीएम नीतीश कुमार की फोटो नहीं थी। इससे नाराज बरारी विधानसभा से जदयू विधायक विजय सिंह और नगर निगम के डिप्टी मेयर सह जिला जदयू प्रवक्ता ने जोरदार हंगामा किया। हालांकि डिप्टी सीएम से जब पत्रकारों ने इस पूरे मामले को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि सीएम के मार्गदर्शन में ही पूरे बिहार में विकास हो रहा है। इसे इतना बड़ा विषय नहीं बनाना चाहिए।

वहीं जब बरारी विधानसभा से जदयू विधायक विजय सिंह ने उनकी नाराजगी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर आयोजकों की यह बड़ी चूक है। इससे जदयू और भाजपा के रिश्ते पर तल्खी के सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। एनडीए गठबंधन मजबूत है। अस्पताल में 100 बेड अस्पताल, मातृ शिशु भवन और नर्सिंग भवन से जुड़ा काम शुरू किया गया है।

वहीं इस मामले पर राजद ने निशाना साधा है। राजद के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि अरूणाचल प्रदेश में जेडीयू के विधायकों को तोड़ने के बाद बीजेपी अब बिहार में अपना रंग दिखाने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब नीतीश कुमार को सत्ता से हटाना चाह रही है। उन्होंने कहा कि बिहार में बीजेपी का खेल शुरू हो गया है और यही बीजेपी का 'खेला होबे' है।

Covid-19: बिहार सरकार ने सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और पैरामेडिकल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कींCovid-19: बिहार सरकार ने सभी डॉक्टरों, स्वास्थ्य कर्मियों और पैरामेडिकल कर्मचारियों की छुट्टियां रद्द कीं

Comments
English summary
jdu mla vijay singh create ruscus for cm photo on hoarding
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X