• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः JDU विधायक महेश्वर हजारी बने विधानसभा के उपाध्यक्ष, मिले 124 मत

|
Google Oneindia News

पटना। जदयू के विधायक महेश्वर हजारी बिहार विधानसभा के नए उपाध्यक्ष चुने गए हैं। बुधवार को हुए मतदान में महेश्वर हजारी को 124 वोट मिले। वहीं विपक्ष इस दौरान अनुपस्थित रहा। बता दें कि बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष पद के लिए एनडीए की तरफ से महेश्वर हजारी और विपक्ष के तरफ से राजद विधायक भूदेव चौधरी ने मंगलवार को नामांकन दाखिल किया था। सीएम नीतीश कुमार की मौजूदगी में विधानसभा सचिव के कक्ष में महेश्वर हजारी ने नामांकन भरा था।

jdu mla maheshwar hajari became deputy speaker

बता दें कि साल 2005 से महेश्वर हजारी लगातार विधानसभा चुनाव जीतते रहे हैं। वे बिहार सरकार में कई विभागों के मंत्री भी रह चुके हैं। बुधवार को विधान सभा में मंगलवार को हुई घटना पर चर्चा को परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने कार्यस्थगन का प्रस्ताव लाया। विरोध में सत्ता पक्ष के सदस्यों ने भी किया हंगामा। सभापति ने सदन की कार्यवाही 2.30 बजे तक के लिए स्थगित किया।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए नीतीश सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि विधानसभा में महिला विधायकों का चीरहरण होता रहा। सरेआम उनकी साड़ी को खोला गया, ब्लाउज़ के अंदर हाथ डालकर खींचा गया, अवर्णीय तरीक़े से बदसलूकी की गयी और नंगई की पराकाष्ठा पार कर चुके नीतीश कुमार धृतराष्ट्र बन कर देखते रहे। सत्ता आनी-जानी है लेकिन इतिहास तुम्हें कभी क्षमा नहीं करेगा।

बिहार विधानसभा में बवाल: तेजस्वी यादव बोले- हमें पीटा गया, काले दिन के रूप में याद करेगी जनता...देखें Videoबिहार विधानसभा में बवाल: तेजस्वी यादव बोले- हमें पीटा गया, काले दिन के रूप में याद करेगी जनता...देखें Video

Comments
English summary
jdu mla maheshwar hajari became deputy speaker
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X