• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गयाः तेजस्वी यादव की रैली से लौट रही गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

|

पटना। बिहार के गया जिला के टिकारी विधानसभा क्षेत्र में तेजस्वी की सभा से लौट रहा पिकअप भैन पलटा एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। तीन लोगों की स्थिति नाजुक बनी हुई है। घटना कोंच इच्छापुर उख्य पथ पर पेट्रोल पम्प के पास घटी है। हुलास यादव नारायण बिगहा की स्थिति नाजुक है। एक दर्जन से अधिक घायलों का इलाज कोंच में चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुलास यादव की रास्ते में मौत हो गई। इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया था।

gaya road accident many people injured during returning from tejashwi yadav raily

बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में चुनावी रैलियों का दौर तेज हो गया है। इसी क्रम में शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव के छोटे सुपुत्र और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नवादा में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा, 'कुछ लोग ​जाति के नाम पर, कुछ धर्म के नाम पर लड़ाएंगे लेकिन बिहार के लोग इस बार बेरोज़गारी, काम के मुद्दे पर लड़ेंगे। किसान और मज़दूर के मुद्दे पर लड़ेंगे। 9 नवंबर को लालू जी की रिहाई होगी, 9 नवंबर को मेरा जन्मदिन भी है। और 10 नवंबर को नीतीश जी की विदाई है।'

बता दें कि नवादा रैली में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव के साथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद रहे। दोनों ही नेताओं ने इस साझा रैली में बीजेपी और बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधा। एक तरफ जहां तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथ लिया वहीं, दूसरी ओर राहुल गांधी ने चुनावी मंच से एक बार फिर चीन का नाम लेते हुए केंद्र की मोदी सरकार को घेरा।

बिहार चुनाव: पीएम के भाषण पर बोले ओवैसी- वो दो घोड़ों की सवारी कर रहे, नीतीश कुमार को नहीं बनाना चाहते सीएम

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gaya road accident many people injured during returning from tejashwi yadav raily
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X