लाश पर महिला तांत्रिक का नहीं चला जादू तो पता है जवाब क्या दिया..!

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। अंधविश्वास में धोखा खाने के बाद भी लोगों के द्वारा उस पर भरोसा करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। हर रोज अंधविश्वास के चाल में फंसकर लोग धोखे खा रहे हैं। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है कि अंधविश्वास के जाल में फंसकर लोग अपना सब कुछ खो बैठे हैं। फिर भी वो इसकी चपेट में आने से नहीं बचते हैं। कुछ इसी तरह का मामला बिहार और नेपाल बॉर्डर से सटे गांव में देखने को मिला। जहां 4 साल के बच्चे को विषैले सांप ने काट लिया था। सांप काटने के बाद परिजनों द्वारा उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई।

लाश पर महिला तांत्रिक का नहीं चला जादू तो पता है जवाब क्या दिया..!

बच्चे की मौत के बाद गमगीन परिजन उसे दफनाने की तैयारी कर रहे थे। तभी आसपास के लोगों ने बताया कि कोसी बराज में एक ऐसी महिला तांत्रिक रहती है जो सांप से मरे लोगों को जीवित कर देती है। फिर क्या था इस तरह की बात सुनने के बाद परिजन बच्चे की लाश को लेकर महिला तांत्रिक के दरवाजे पर पहुंचे। जहां तांत्रिक विशेष पूजा-अर्चना कर रही थी। बच्चे की लाश को देखते ही तांत्रिक ने इसे भूत-प्रेत का साया बताते हुए सांप बनकर डसने की बात बताई और इसे जीवित करने के लिए एक विशेष हवन की तैयारी करने को कहा। बच्चे की जिंदा होने की उम्मीद में परिवार वाले महिला तांत्रिक की हर बात मानते जा रहे थे।

फिर महिला तांत्रिक के द्वारा 4 साल के बच्चे की लाश को बीच चौराहे पर रख तंत्र-मंत्र के साथ झाड़-फूंक करना और अपना हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया। तो महिला तांत्रिक का तंत्र-मंत्र वाला हाई वोल्टेज ड्रामा देखने के लिए मौके पर लगभग सैकड़ों लोग जमा हो गए। जहां 4 घंटे तक चले हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद जब बच्चे के भीतर जान नहीं आई तो महिला तांत्रिक बहाना बनाते हुए कहने लगी कि जिस डायन ने जादू-मंतर से सांप को उसके पास डसने के लिए भेजा था उसे वो मार चुकी है। इसलिए अब वो जीवित नहीं हो सकता। फिर मायूस परिवार वाले बच्चे की लाश को दफनाने के लिए श्मशान घाट ले गए। जहां उसका अंतिम संस्कार किया। आपको बता दें कि मृत बच्चा तारकेश्वर पोद्दार का इकलौता बेटा था। जिसे मंगलवार शाम जहरीले सांप ने डस लिया। जिसके बाद परिजन उसे कोसी अस्पताल ले गए थे। बच्चे की मौत के बाद पूरा परिवार सदमे में है।

Vijay Mallya case : CBI and ED reached London | वनइंडिया हिंदी

Read more: 18 साल बाद पाकिस्तानी जेल से मिली रिहाई, घर लौटकर सुना रहा है यातनाओं की दास्तान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fraud of female tantrik continue in Bihar
Please Wait while comments are loading...