• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

तेजस्वी के रोजगार वाले बयान पर पूर्व सीएम फडणवीस का पलटवार, कहा- 10 लाख तमंचे खरीदेंगे औरे अपने गुर्गे को सौपेंगे

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में पटना में भाजपा प्रदेश कार्यालय में युवा मोर्चा द्वारा आयोजित टाउन हॉल कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बिहार भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडणवीस ने तेजस्वी यादव के 10 लाख रोजगार देने वाले बयान पर जोरदार हमला बोला है। देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि वह अपने पहले कैबिनेट में 10 लाख लोगों को रोजगार देने के नाम पर 10 लाख तमंचे खरीदेंगे औरे अपने गुर्गे-मुर्गे को सौपेंगे, ताकि बिहार में फिर से अपहरण और लूटपाट का उद्योग शुरू हो जाए।

former cm devendra fadnavis statement on tejsahwi yadav

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने 15 साल तक लूटमार, अपहरण देखा है। अब ऐसी सरकार बिहार के लोगों को नहीं चाहिए। देवेंद्र फडणवीस ने तंज कसते हुए कहा कि लालू राज में मां-बहनें शाम में नहीं निकल पाती थीं। लोगों को गाड़ी खरीदने का भी अधिकार नहीं था। वे अपने लिए कोई काम नहीं कर पाते थे। अब बिहार वह लालू राज वाला नहीं है।

वहीं प्रदेश में उद्योग को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि 1940 में बिहार में इंटीग्रेटेड इंडस्ट्री शुरू हुआ, लेकिन बिजली, इंफ्रास्ट्रक्चर, सुरक्षा न होने के चलते लालू राज में उद्योग-धंधे चौपट हो गए।

    Bihar Assembly Elections 2020: Pappu Yadav और Chandrasekhar ने बनाया PDA | वनइंडिया हिंदी

    यह मोदी-नीतीश-सुशील का बिहार है। इस बार हो रहा बिहार चुनाव का विशेष महत्व है। उन्होंने कहा कि अगले 15 साल में बिहार को आत्मनिर्भर बनाना है। इसकी नींव इसी पांच साल में रखी जाएगी। अगर गलती से भ्रष्टाचारी सरकार आ गई तो बिहार को नहीं बचाया जा सकेगा। बिहार का युवा समझदार है और वह कोई गलती नहीं करेगा।

    साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाली सरकार ही बिहार को विकसित बना पाएगी। इसी सरकार में बिहार का एक भी गांव पिछड़ा नहीं रहेगा और कोई बेरोजगार नहीं दिखेगा। एनडीए ने बिहार को चरवाहा विद्यालय से आईआईटी और आईआईएम तक पहुंचाया है।

    बिहार विधानसभा चुनाव: RJD-कांग्रेस के बीच अंतिम दौर की बातचीत, इसी हफ्ते होगा सीटों का एलान

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    former cm devendra fadnavis statement on tejsahwi yadav
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X