शराब के नशे में झूमता पूर्व CM का ड्राइवर चलाने लगा गाड़ी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माझी के एस्कॉर्ट गाड़ी को चला रहा एक ड्राइवर शराब के नशे में मदहोश था। इस बात का अंदाजा तब लगा जब उसने गाड़ी बेतरतीब ढंग से चलाना शुरू किया। जिसके बाद गाड़ी में बैठ सुरक्षाकर्मियों को उसके ऊपर शक हुआ और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई, जहां ब्रेथ एनालाइजर के जरिए जांच में पता चला कि उसने शराब पी थी। वहीं पूछताछ के बाद क्या खुलासा हुआ कि वो पुलिस लाइन से ही शराब पीकर गाड़ी चलाने के लिए पहुंचा था।

Drunked Driver of Ex CM in Bihar

अब सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिरकार पुलिस लाइन में शराब कैसे पहुंची। हालांकि थानेदार का कहना है कि वो घर से शराब पी कर आया था लेकिन सूत्रों की अगर मानें तो वो कल रात पुलिस लाइन में ही ठहरा हुआ था और सुबह ड्यूटी पर जाने के लिए वो निकल गया। ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी पटना पुलिस लाइन में शराबबंदी के बावजूद शराब पीने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस मेंस एसोसिएशन के पदाधिकारी समेत अन्य ने शराब पीकर अधिकारी से बात की थी और इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया गया था। इस दौरान एक सिपाही ने खुलासा किया की पुलिस लाइन में शराब का स्टॉक रहता है पर वरिष्ठ अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से कतराते नजर आ रहे थे।

जानकारी के मुताबिक पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की एस्कॉर्ट के चालक ओमप्रकाश पुलिस लाइन से शराब के नशे में झूमते हुए उनके आवास के पास पहुंचा और चुपचाप गाड़ी में बैठ गया। जिसके बाद इस समय के मुताबिक मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी अपने कार्यक्रम के लिए निकले, तभी रास्ते में वो बेतरतीब ढंग से गाड़ी चला रहा था। इस पर सुरक्षाकर्मियों को शक हुआ। गिरफ्तार ओमप्रकाश मनेर का रहने वाला है और पटना पुलिस में कार्यरत था। वहीं गिरफ्तारी के बाद जांच-पड़ताल के बाद शराब की पुष्टि हुई और उसे जेल भेज दिया गया।

Read more: NGT के आदेश का उल्लंघन, बंद 75 उद्योगों में अब भी कई उगल रहे हैं काला धुआं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Drunked Driver of Ex CM in Bihar
Please Wait while comments are loading...