• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Bihar: समस्तीपुर में भोला टॉकीज के मालिक के घर 30 लाख की डकैती, नौकर ने खोला था दरवाजा

ताजा मामला समस्तीपुर के भोला टॉकीज चौक का है, जहां करीब 10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भोला टॉकीज के मालिक के घर भयानक डकैती की वारदात को अंजाम दिया है।
Google Oneindia News
bihar samastipur bhola talkies 30 lakh rupees robbery news

बिहार में इन दिनों अपराधी इतने बेलगाम हो गए हैं कि बदमाश एक के बाद एक आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस बेबस और लाचार बन तमाशबीन बनी हुई है। ताजा मामला समस्तीपुर के भोला टॉकीज चौक का है, जहां करीब 10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों ने भोला टॉकीज के मालिक के घर भयानक डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने घर में रह रही अकेली विडो महिला को बंधक बना कर लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण, नगदी और यहां तक की घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर उसके डीवीआर और मोबाइल को भी लेकर भाग निकले।

शहर के बीचों बीच लाखों की डकैती

शहर के बीचों बीच लाखों की डकैती

दरअसल, घटना बिहार के समस्तीपुर में नगर थाना क्षेत्र के भोला टॉकीज चौक की है। घटना के संबंध में पीड़ित महिला ने बताया कि लगभग 2 से 3 बजे के बीच 10 की संख्या में हथियार से लैस डकैत घर में आ घुसे और उन्हें बंधक बना लिया। घर का दरवाजा घर में ही रहने वाले नौकर रामु पासवान ने खोला था। जिसके बाद 3 बदमाशों ने नौकर के एक कमरे में मारपीट के बाद बंद कर दिया। इसके बाद बदमाश पीड़ित महिला के साथ मारपीट करने लगे और घर में रखे आभूषण और नकदी के बारे में पूछने लगे। काफी देर विरोध करने के बाद भी जब महिला ने उन्हें कुछ नहीं बताया तो उन्होंने महिला के ऊपर पिस्टल तान दी। जिससे घबराई महिला ने घर में रखें लगभग 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण और नगदी बदमाशों के हवाले कर दी। इस दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और उसके डीवीआर और मोबाइल को भी लेकर भाग निकले। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है । शहर के बीचों बीच हुए इस भीषण डकैती को लेकर लोग अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

नहीं छोड़ा कोई सबूत

नहीं छोड़ा कोई सबूत

पीड़ित महिला मधुलिका सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सभी बदमाश तरह तरह के औजारों के साथ आए थे, मतलब कि वो हर लॉकर और ताले को चुटकियों में ही तोड़ दे रहे थे। इसके इलावा उन्होंने गमछे और मास्क से अपना चेहरा छिपा रखा था, लिहाजा उन्होंने किसी को भी नहीं पहचाना। जब उन्होंने देखा कि घर में सीसीटीवी लगे हैं तो अपने बचाव के लिए उन्होंने सभी कैमरे तोड़ दिए और उसके डीवीआर को भी अपने साथ ले गए।
वहीं महिला के परिजन राज कुमार सिंह का कहना है कि सुबह के वक्त उन्होंने कुछ शोर सुना तो उन्हें शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है। जब जाकर देखा तो घर के सारे दरवाजे खुले हुए हैं। घर में एक सर्वेंट भी रहता है और बदमाशों ने उनके एक नौकर को भी पास वाले कमरे में बंद कर दिया था। बाद में उन्होंने पुलिस को फ़ोन किया।

नौकर ने खोला था दरवाजा

नौकर ने खोला था दरवाजा

इस पूरी घटना के सम्बन्ध में जब घर के नौकर रामु पासवान से मीडिया ने बात की तो उन्होंने बताया कि करीब 3 बजे के आसपास उनका दरवाजा खटका। उन्होंने जब जाकर देखा तो बाहर से कोई आवाज नहीं आ रही थी लिहाजा उन्हें लगा कि कोई रिश्तेदार या जान पहचान का हो सकता है। पर जब उन्होंने दरवाजा खोला तो 3 बदमाश अचानक जबरदस्ती घक्का देते हुए घर में घुस गए और उनपर पिस्टल सटा दी। उसके बाद उन बदमाशों ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद क्या हुआ उन्हें कुछ भी नहीं पता।
बरहाल, 10 की संख्या में हथियारबंद डकैतों द्वारा शहर के जानेमाने भोला टॉकीज के मालिक के घर ऐसी भयावह डकैती की वारदात को अंजाम दिया जाना अब पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा हैं। घटना के बाद पीड़ित महिला के द्वारा वारदात की सूचना पुलिस को दे दी गई , जिसके बाद सदर डीएसपी और नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

Bihar की बेटी Nidhi Bharti ने खेतों में खेलते हुए तय किया क्रिकेट ट्रॉफी तक का सफरBihar की बेटी Nidhi Bharti ने खेतों में खेलते हुए तय किया क्रिकेट ट्रॉफी तक का सफर

Comments
English summary
bihar samastipur bhola talkies 30 lakh rupees robbery news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X