• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जमात के मुखिया मौलाना साद पर चर्चा करना भाजपा नेता को पड़ा भारी, पहले पीटा फिर लगवाई उठक-बैठक

|

नालन्दा। बिहार के नालन्दा जिले में भाजपा के एक नेता को तबलीगी जमात के प्रमुख मौलाना साद के बारे में चर्चा करना भारी पड़ गया और उन्हें उठक-बैठक तक करनी पड़ी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नालन्दा जिले के सारे थाना क्षेत्र के हरगांवा गांव में भाजपा के अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के पूर्व जिला महामंत्री अरविन्द ठाकुर निजामुद्दीन तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद को लेकर टिप्पणी कर रहे थे। इसी दौरान मौलाना साद की आलोचना से गुस्साए कुछ लोगों ने नेता की दुकान में घुसकर उनकी पिटाई कर दी।

कान पकड़ कर करवाया उठक-बैठक

कान पकड़ कर करवाया उठक-बैठक

इसके बाद लोगों ने पंचायत में शिकायत भी कर दी। जानकारी के मुताबिक इसके बाद स्थानीय मुखिया ने उठक-बैठक करने का फरमान सुना दिया। इसके बाद गांव में गिलानी पंचायत के मुखिया व उनके पंचों ने भाजपा नेता को उठक-बैठक लगाने का फरमान सुनाया। इसके बाद भाजपा नेता को कान पकड़ कर उठक-बैठक करना पड़ा। इस घटना की वीडियो बनाकर कुछ बदमाशों ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद भाजपा नेता ने दो लोगों पर केस दर्ज करवाया है।

दुकान में घुसकर पहले भाजपा नेता को पीटा

दुकान में घुसकर पहले भाजपा नेता को पीटा

वहीं इस मामले में अरविंद ठाकुर ने बताया कि उनकी वाहनों की बॉडी बनाने की दुकान है। कुछ दिन पहले वह अखबार पढ़ते हुए दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तब्लीगी मरकज के मुखिया मौलाना साद की चर्चा कर रहे थे, जिसके बाद बदमाशों ने दुकान में घुसकर उनकी पिटाई की। इसके बाद उन पर आरोपियों ने मारपीट का आरोप लगा पंचायत में शिकायत कर दी गई।

भरी पंचायत में लोगों से मंगवाई माफी

भरी पंचायत में लोगों से मंगवाई माफी

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने व मना करने पर जान से मारने की धमकी के बाद बीजेपी नेता ने घटना की एफआईआर सारे थाना में दर्ज करवा दी है। इसमें पिता-पुत्र को आरोपित किया गया है। इधर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल करने का केस दर्ज कर लिया गया है, जिसमें दो आरोपित हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुटी हुई है।

डेढ़ महीने पूर्व घटी है घटना

डेढ़ महीने पूर्व घटी है घटना

पूरी घटना के बारे में बता दें कि यह घटना 31 मार्च के एक दिन पूर्व की है। जहां गिलानी पंचायत के मुखिया की अध्यक्षता में पंचायत बुलाई गई। जिसमें कान-पकड़ कर उन्हें उठक-बैठक करने की सजा दी गई थी। पंचों का सम्मान करते हुए भाजपा नेता ने सजा स्वीकार भी कर लिया था। उसी दौरान एक बदमाश ने उठक-बैठक करते और पैर छूकर माफी मांगते बीजेपी नेता का वीडियो बना लिया था।

भाजपा नेता की शिकायत के बाद इस TikTok यूजर पर कार्रवाई करेगा राष्ट्रीय महिला आयोग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar nalanda misbehaved with bjp leader comment on tabligi jamat maulana sad
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X