• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

शर्मनाकः बेटे ने 400 रुपये के लिए मां को मारा तो पुलिस ने उसे पागल कहकर भगा दिया

|

मंगेर। बिहार के मुंगेर जिले में एक बेटे के साथ-साथ पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। बीते शुक्रवार को 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला जख्मी हालत में किला परिसर ने काफी देर तक बेपरवाह घूमती रही। आसपास के लोगों को जब उसकी हालत पर दया आई तो उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बुजुर्ग महिला का इलाज चल रहा है।

bihar munger son beaten to his mother and police did misbehaved with her

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग महिला मुंगेर जिले के बरियापुर की पछियारी टोला की रहने वाली कमली महतो की पत्नी गुलरिया देवी है। उनके चार बेटे हैं। सभी लड़कों की शादी हो चुकी है। सभी अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं। बुजुर्ग महिला गांव के बाहर एक छोटी सी झोपड़ी में रहती थी। सरकार से हर महीने उसे 400 रुपये की वृद्धा पेंशन मिलता है, जिसके लिए उसके तीसरे बेटे रंजीत ने उसे बुरी तरह से पीट दिया। जिसके बाद वो बदहवास हालत में शहर आ गई।

बताया जा रहा है कि कमली महतो की मौत 19 साल पहले ही हो चुकी है। पति की मौत के बाद बेटों ने उन्हें घर से निकाल दिया। वह घर के पास गली में रहती हैं और ग्रामीणों द्वारा दिए गए खाने से अपना गुजर-बसर करती हैं। बेटे और बहू से खाना मांगने पर खाना नहीं देते और मारपीट भी करते थे। कुछ सालों से उसे वृद्धजन पेंशन योजना के तहत 400 रुपया प्रति माह मिलरहा है। इसी के कुछ पैसे बुजुर्ग महिला के पास थे।

इन्हीं पैसों को शुक्रवार को महिला के बेटे रंजीत ने छीन लिया। जब उसने विरोध किया तो पुत्र रंजीत और उसकी पत्नी शर्मीलीया देवी ने मारपीट कर घायल कर दिया। वह शिकायत करने के बाद कई बार थाने गई, वहां से उसे पागल कहकर भगा दिया।

बिहार: तेजप्रताप यादव ने महाशिवरात्रि पर बजाई बांसुरी, 'कंस' से की नीतीश कुमार की तुलना, देखें Video

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar munger son beaten to his mother and police did misbehaved with her
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X