• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः मां की गोद से बच्चे को छीन कर भागने लगा युवक, भीड़ ने बुरी तरह पीटा

|

पूर्वी चंपारण। बिहार राज्य में भीड़ द्वारा किसी आरोपी या अफवाह पर लोगों को सजा देने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में जिले के पचपकड़ी थाना बाजार क्षेत्र में एक युवक की भीड़ ने जमकर पिटाई कर दी। युवक एक मां की गोद से बच्चे को छीनकर भाग रहा था। इस घटना से संबंधित वीडियो भी सामने आया है, जिसमें आरोपी युवक को लोग पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

bihar motihari people caught a man and beaten very badly

हालांकि आरोपी अब पुलिस की हिरासत में है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते गुरुवार की शाम को बसहिया गांव की रहने वाली सुनीता अपने बेटे दिलखुश कुमार को गोद में लिए हुए भंडार पताही के रास्ते से गुजर रही थी। इसी दौरान लखींद्र मल्लिक नाम का युवक जो कि पताही गांव का रहने वाला है, उसने महिला की गोद से मासूम को छीन लिया।

इस दौरान महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिला की शोर सुनकर भीड़ जुट गई और लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी युवक ने बच्चे को भागने के दौरान पास की ही झाड़ी में छिपा दिया। लेकिन बाद में बच्चे को सही सलामत बरामद कर लिया गया। इस दौरान लोग युवक की पिटाई करते रहे। घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई तो थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया।

झारखंड: बैटरी चुराने पर भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, एक साल में 'मॉब लिंचिंग' की 22वीं घटना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bihar motihari people caught a man and beaten very badly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X