• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

स्वाति पटेल का बड़ा खुलासा-'चिराग के भाई प्रिंस मेरे घर पर बर्तन भी मांजते थे'

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 18 जून। बिहार में लोकजनशक्ति पार्टी के अंदर चल रहे बवाल के बीच एक नया मोड़ आ गया है। एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने चाचा और सांसद पशुपति कुमार पारस के रवैये का खुलासा करते हुए जिस पुराने खतों का जिक्र किया था। उसमें एक स्‍वाति पटेल नाम की लड़की का भी जिक्र था जिस पर समस्‍तीपुर सांसद प्रिंस राज को यौन शोषण के नाम पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था वो ही स्‍वाति पटेल ने मीडिया में आकर प्रिंस राज से जुड़े कई राज खोले हैं।

chiraj

पहले बता दें पार्टी और परिवार में पड़ी फूट के बाद चिराग पासवान ने एक पुराना खत शेयर किया था जिसमें ये खुलासा किया था कि उनके चचेरे सांसद भाई को स्‍वाति पटेल नाम की महिला यौन शोषण के नाम पर ब्लैकमेल कर रही थी। चिराग पासवान के इस लेटर को साझा करने के बाद दिल्‍ली निवासी स्‍वाति पटेल पुलिस के पास पहुंच गई और चिराग पासवान के खिलाफ और प्रिंस राज के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाने पहुंच गई। पिछले तीन दिन तक पुलिस थाने के कई चक्‍कर लगाने के बाद भी जब स्‍वाति पटेल की पुलिस ने कम्‍पलेन नहीं दर्ज की तो स्‍वाति पटेल ने मीडिया में आकर प्रिंस राज को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

प्रिंस राज मेरे लिए कोई एमपी नहीं था

प्रिंस राज मेरे लिए कोई एमपी नहीं था

यूट्यूब के एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्‍यू में स्‍वाति पटेल ने कहा प्रिंस राज मेरे लिए कोई एमपी नहीं था वह मेरे लिए एक सामान्‍य इंसान था। वो मेरे घर आकर घंटो रोया करता था। मेरे घर में मैगी बनाता था बरतन भी साफ कर देता था। स्‍वाति ने कहा चिराग पासवान ने अपने पारिवारिक झगड़े में मुझे बदनाम किया।

मेरा प्रिंस ने यौन शोषण किया

एलेपी में सदस्‍य रही स्‍वाति पटेल ने खुलासा किया कि उनका प्रिंस राज ने यौन शोषण किया। उन्‍होंने कहा मैं मीडिया में नहीं आना चाहती थी मैं अपनी लड़ाई अकेले लड़ना चाहती थी लेकिन चिराग पासवान ने लेटर में मेरा नाम साझा करके मुझे सबके सामने आने पर मजबूर कर दिया है। कैनाट प्‍लेस थाने में मैं तीन दिन से दौड़ रही हूं लेकिन पुलिस एफआईआर दर्ज नहीं कर रही। जब ये लेटर आया तो मीडिया मुझ पर आरोप लगाने लगा कि मैं एक ब्लैकमेलर हूं और मीडिया का मुझे फोन आने लगा तब मैं मीडिया के सामने आई हूं।

चिराग पासवान और पशुपति के बीच क्‍यों आई दूरी, क्‍या इस अपमान का चाचा ने लिया है बदला?चिराग पासवान और पशुपति के बीच क्‍यों आई दूरी, क्‍या इस अपमान का चाचा ने लिया है बदला?

    Chirag Paswan का LJP छात्र नेता के साथ Audio Viral, जानें मामला | Pashupati paras | वनइंडिया हिंदी
    स्‍वाति पटेल ने शेयर किया वो वाकया

    स्‍वाति पटेल ने शेयर किया वो वाकया

    स्‍वाति पाटिल ने बताया कि दिसंबर 2019 में मेरी मुलाकात संसद में पहली बार सांसद चिराग पासवान से हुई। संसद में मैं बतौर विजिटर जाया करती थी। उसके बाद प्रिंस राज से मेरी मुलाकात 28 जनवरी 2020 को हुई थी। चूंकि मैं पार्टी कार्यकर्ता थी इसलिए मेरा प्रिंस से मिलना जुलना था। एक बार मैं प्रिंस से मुलाकात करने उनके बंगले पर गई तो उन्‍होंने अंदर से पानी लाकर पिलाया। जिसके बाद मुझे जब होश आया तो मेरा सिर प्रिंस राज के कंधे पर था।

    मेरे और प्रिंस के रिलेशन के बारे में उसके पूरे परिवार को पता था उसके जीजा हीरा झा, चिराग पासवान के लेकर बड़े भाई कृष राज उनको भी सब कुछ पता है। हीरा झा ने मुझे सुलह करने की बात कही तो मैंने कहा आप कौन हैं? स्‍वाति पटेल ने दावा किया कि पशुपति को भी जानकारी थी। स्‍वाति ने कहा मैं खुले मंच पर मैं बहस के लिए तैयार हूं। सब मुझसे ही सवाल कर रहे हैं प्रिंस राज और उसके परिवार से क्यों नहीं सवाल किए जा रहे हैं।

     पूरे पासवान परिवार को हमारे रिलेशन के बारे में पता है

    पूरे पासवान परिवार को हमारे रिलेशन के बारे में पता है

    स्‍वाति पटेल ने बताया दिल्‍ली में जब चिराग पासवान के मंत्री पिता रामविलास पासवान जी अस्‍पताल में भर्ती थे तो मैं अस्‍पताल के बाहर प्रिंस के साथ गाड़ी के अंदर बैठी रहती थी। इसके बाद बिहार चुनाव प्रचार समस्‍तीपुर विधानसभा चुनाव प्रचार कृष राज चुनाव प्रचार में मौजूद थी। उस दौरान मैं समस्‍तीपुर में होटल में रुकी थी। एक दिन जब मुझे मंदिर में नहीं जाने दिया गया तो मैंने प्रिंस को फोन किया। उसी समय एक दिन आकर प्रिंस राज ने दस लोगों के साथ आकर जिसमें दो पुलिस वाले मौजूद थे मेरे से बुरा भला कहने लगा और मुझसे कहा तुमने मेरा जीजा हीरा झा से बत्‍तमीजी से बात क्‍यों की।

    मैं समस्‍तीपुर चुनाव प्रचार के लिए भी प्रिंस राज के कहने पर गई थी

    समस्‍तीपुर मैं प्रिंस राज के कहने पर ही गई थी। स्‍वाति पटेल ने खुलासा किया कि एक बार जरूरत पड़ने पर प्रिंस राज ने मुझसे एक लाख रुपये भी लिए। स्‍वाति ने कहा चिराग पासवान मेरा नाम क्‍यों ले रहे हैं। वो अपने परिवार की लड़ाई में मुझे क्यों घसीट रहे हैं। प्रिंस राज को गिरफ्तार किया जाए इसके जवाब में स्‍वाति पटेल ने कहा पहले पुलिस एफआईआर दर्ज करें।

    https://hindi.oneindia.com/photos/first-picture-of-neeti-mohan-son-viral-social-media-oi63049.html

    English summary
    Bihar: LJP Conflict, Swati Patel said 'Chirag's brother Prince Raj used to wash utensils at my house
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X