• search
बिहार न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सहरसा में नीतीश कुमार ने कहा- बिहार में शराबबंदी की तो प्रदेश की महिलाएं ज्यादा खुश हुईं

|

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहरसा जिले के सोनबरसाराज हरिबल्लभ उच्च विद्यालय प्रांगण पहुंचे। जहां उन्होंने ने एनडीए समर्थित जेडीयू प्रत्याशी रत्नेश सादा के समर्थन में एक महती जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जनता अपनी उपलब्धि को जनता के बीच गिनाया।

bihar assembly election 2020 cm nitish kumar in saharsa

इस दौरान विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि हमने हर घर जो बिजली पहुंचाने का वादा किया था वो पूरा कर दिया। अब लालटेन की जरूरत नहीं है। बावजूद जनता के बीच जा रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि रोजगार में महिलाओं को आरक्षण दिया जिसके बदौलत आज पुलिस विभाग में महिला हर जगह महिला पुलिस नजर आ रही है।

बिहार में हमने शराबबंदी की, जिस वजह से आज बिहार की अधिकांश महिलाएं खुश हैं। शराबबंदी की सराहना कर रही हैं। लेकिन कुछ लोग को रास नहीं आ रहा, जो शराब तस्कर है वो आज भी गड़बड़ करने में लगा रहता है। वैसे लोगों पर कार्रवाई की जा रही है।

    Bihar Election: CM Nitish का बड़ा वादा, नहीं चुका पाए Education Loan तो करेंगे माफ | वनइंडिया हिंदी

    बीते शुक्रवार को खगड़िया में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि आज चुनाव आने पर लोग तरह-तरह के दावे कर रहे हैं। नौकरी देने की घोषणा पत्र जारी हो रहा है, जिस समय मौका मिला था उस समय क्यों नहीं विकास किए।

    सीएम ने कहा था कि याद कीजिए पहले के राज में दंगा, नरसंहार और अपहरण होता था। कोई भी लोग सुरक्षित नहीं था। हमने हर क्षेत्र में विकास किया है। पहले की बिजली की स्थिति को याद कीजिए क्या था, आज की बिजली की स्थिति को देखिए। पहले लालटेन का युग था। पहले 700 मेगावाट बिजली की खपत थी। वहीं आज 6000 मेगावाट बिजली की खपत है।

    पब्लिक अफेयर्स इंडेक्स: केरल देश का सबसे अच्छा शासित राज्य, लिस्ट के आखिर में यूपी-बिहार का नंबर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    bihar assembly election 2020 cm nitish kumar in saharsa
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X